बेटी ने माँ को बताई पिता की घिनौनी सच्चाई, नहीं मानी माँ और एक दिन...
बेटी ने माँ को बताई पिता की घिनौनी सच्चाई, नहीं मानी माँ और एक दिन...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला अहमदाबाद से सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में गुजरात के अहमदाबाद में पिता और पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला खुलकर सामने आ चुका है. इस मामले में एक व्यक्ति अपनी ही सगी नौ वर्षीय बेटी के साथ पिछले तीन माह से दुष्कर्म कर रहा था और पीड़िता की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ महिला ने वटवा पुलिस थाने में पहुंच कर बताया कि ''उसकी नौ साल की बेटी ने कहा कि उसके पिता उससे गंदी हरकत करते हैं.'' आप सभी को बता दें कि शहर के वटवा क्षेत्र में एक मुस्लिम परिवार का मुखिया अपनी पत्नी और तीन संतानों के साथ रहता है और वह ऑटो रिक्शा चलाता था.

वहीं महिला ने वटवा पुलिस थाने में पहुंच कर बताया कि ''उसकी नौ साल की बेटी ने कहा कि उसके पिता उससे गंदी हरकत करते हैं, लेकिन उसने बेटी की बात पर ध्यान नहीं दिया. रविवार रात सब घर में सो रहे थे, तब वह रसोई में गई तो उसका पति बेटी से दुष्कर्म कर रहा था. उसके देखने पर वह हाथ पैर जोड़ने लगा.

बेटी ने बताया कि पिछले तीन महीने से उसका पिता उससे दुष्कर्म कर रहा है.'' इस मामले में बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की मां की शिकायत के बाद उसकी बेटी का मेडिकल चेकअप किया गया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई और जांच शुरू की गई. इस मामले में वटवा पुलिस थाने के प्रभारी एचवी सिसारा ने मंगलवार को बताया कि ''मां की शिकायत के बाद बेटी का मेडिकल चेकअप किया गया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि की गई. इसके बाद आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया.''

6 महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सेना के जवान ने महिला के साथ किया ऐसा काम कि...

बॉयफ्रेंड को बांधकर वियाग्रा खिला देती थी गर्लफ्रेंड और फिर हिंसक होकर...

हाथ जोड़कर छोड़ने के लिए गुहार लगाती रही लड़की लेकिन नहीं माने लड़के और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -