चाय पी रहा था लड़का, पुलिस ने कर दी पिटाई

कटरा: आजकल पुलिस बर्बरता के कई वीडियो सामने आ रहे हैं। अब इस बीच एक नया मामला सामने आया है। यह मामला कटरा कोतवाली क्षेत्र का है। यहाँ के स्टेशन रोड पर दोस्त की बर्थडे पार्टी से लौट चाय की चुस्की ले रहे छात्र की पुलिस कर्मियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

बताया जा रहा है पिटाई से जख्मी छात्र ने एसपी से मामले की जांच कराकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। इस मामले में पीड़ित छात्र का कहना है कि, 'वह अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में बरकछा स्थित एक ढाबे पर गया था। रात ढाबा से लौटने के बाद स्टेशन रोड पर चाय पी रहा था। तभी कटरा कोतवाल अपने हमराहियों के साथ स्टेशन रोड पर पहुंचे और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे वह जख्मी हो गया।' इस मामले में पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और वीडियो वायरल होते ही लोग पुलिस को बर्बर बताने लगे।

आपको बता दें कि छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई और इस संदर्भ में एएसपी सिटी संजय वर्मा ने बयान दिया है। उनका कहना है कि इस मामले की जांच कराई जा रही है। वहीं जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। (वीडियो हटाया जा चुका है)

महिला के पति को देखते ही लिव इन पार्टनर ने उठा लिया ये कदम

झारखंड में VHP नेता की गोली मारकर हत्या।।, दम तोड़ने से पहले पत्नी को किया था फ़ोन

हिन्दू बताकर महाकाल मंदिर में घुसा मुस्लिम, पुलिस ने पकड़ा

 

Related News