हिन्दू बताकर महाकाल मंदिर में घुसा मुस्लिम, पुलिस ने पकड़ा
हिन्दू बताकर महाकाल मंदिर में घुसा मुस्लिम, पुलिस ने पकड़ा
Share:

उज्जैन: उज्जैन के महाकाल मंदिर में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग की भस्म आरती के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल यहाँ एक मुस्लिम युवक के फर्जी आधार कार्ड दिखा कर घुसने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है युवक के साथ उसकी एक हिंदू दोस्त ने भी मंदिर में एंट्री ली। ऐसा होने के बाद पुलिस ने मामले में युवक के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है गिरफ्तार युवक केरल का रहने वाला है और उसका नाम मोहम्मद यूनुस मुल्ला है। वह अपनी दोस्त खुशबू यादव के साथ उज्जैन आया था। हालाँकि उसके पकड़े जाने पर पुलिस में इसकी शिकायत की गई।

पुलिस युवक और उसके साथ आई युवती से पूछताछ कर रही है। इस मामले में अब पुलिस ने धारा 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है उन्हें मिली जानकारी के अनुसार, केरल के मोहम्मद युनुस मुल्ला ने अभिषेक दुबे के नाम से भस्म आरती में बुकिंग कराई थी। वह अपनी दोस्त के साथ भस्म आरती में शामिल होने के लिए मंदिर पहुंचा। दोनों सुबह जब भस्म आरती के लिए महाकाल मंदिर के गेट क्रमांक छह से बायोमेट्रिक्स जांच के लिए पहुंचे तो वहां अभिषेक दुबे की आधार कार्ड की आईडी से युवक का मिलान किया गया। ऐसे में शक्ल का मिलान नहीं होने पर उसको वहीं रोक लिया।

वहीं जब जांच पड़ताल हुई तो उसके पास दूसरा आधार कार्ड भी मिला। दूसरी आईडी के फोटो से उसका चेहरा मिलने पर पता चला कि उसका नाम मोहम्मद यूनुस मुल्ला है। वह केरल का रहने वाला पाया गया। यह सब होने के बाद दोनों को वहीं रोक लिया गया और इसके बाद लोगों ने इसकी इसकी सुचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है खुशबु ने युनुस को अपना भाई बताकर एंट्री दिलाई थी।

निर्भया कांड से हुए थे ये बड़े बदलाव, आज हुए 9 साल पूरे

नशे में धुत पुलिस वाले ने महिला के साथ किया बुरा बर्ताव, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

शादी की सभी रस्मे पूरी होने के बाद दुल्हन ने विदाई से किया इंकार, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -