इस दमदार फीचर के साथ लांच हो रहा है Poco F2

टेक कंपनी पोको (Poco) ने पिछले साल एक्स2 (Poco X2) स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इसके साथ ही अब कंपनी एक और दमदार स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसका नाम है पोको एफ2 (Poco F2) है। इस अगामी स्मार्टफोन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इस फोन को अगले महीने ग्लोबल बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि, पोको ने अब तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। आपको बता दें कि 2018 में पोको ने शाओमी के साथ मिलकर पोको एफ1 को पेश किया था, जिसमें शानदार फीचर्स का सपोर्ट दिया गया था।

पोको एफ2 की लॉन्चिंग मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अगामी पोको एफ2 स्मार्टफोन को अगले महीने भारत समेत अन्य देशों में लॉन्च करेगी। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में दमदार फीचर्स मिलने की उम्मीद हैं। वहीं, दूसरी तरफ भारतीय टिप्सटर मुकुल शर्मा ने कहा है कि पोको के अपकमिंग एम2004जे11जी डिवाइस को आईएमईआई के डाटाबेस पर स्पॉट किया है। इस फोन का नाम पोको एफ2 हो सकता है। इसके साथ ही चीनी टिप्सटर का कहना है कि पोको एफ2 को सबसे पहले चीन में पेश किया जा सकता है।

पोको एफ2 की संभावित स्पेसिफिकेशन लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी पोको एफ2 में एचडी डिस्प्ले और 5जी कनेक्टिविटी का सपोर्ट देगी। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट प्रोसेसर और 8 जीबी रैम का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। हालांकि, अब तक बैटरी और कैमरे की जानकारी नहीं मिली है।

पोको एफ2 की संभावित कीमत  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पोको एफ2 की कीमत मिड प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

पोको एफ1 2018 में हुआ था लॉन्च पोको ने शाओमी के साथ मिलकर पोको एफ1 को भारत में लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.18 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 होगा। इसके अलावा फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 630 जीपीयू, 6/8 जीबी रैम और 64/128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

iPhone SE 2 के बाद जल्द लॉन्च होगा आईफोन एसई प्लस

जियो, एयरटेल और वोडाफोन ने निकाले शानदार प्रीपेड प्लान

Apple मैकबुक प्रो अगले महीने होंगे लॉन्च, जानिये क्या है ख़ास

Related News