प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में मां के साथ मनाऐंगे जन्मदिन

गांधीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 66 वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाऐंगें। दरअसल वे अपनी मां हीरा बा का आशीर्वाद लेंगे और परिवार के अन्य सदस्यों से मिलेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को गांधीनगर में अपना जन्म दिन मनाऐंगे। मोदी सुबह अहमदाबाद हवाईअड्डे पहुंचेंगे और वहां से गांधीनगर जाएंगे। जहां वे अपने छोटे भाई के घर और मां व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ समय व्यतीत करेंगे।

पीएम मोदी इस दिन गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी और अन्य महत्वपूर्ण नेताओं से मिलेंगे। वे अपने छोटे भाई प्रहलाद मोदी के घर भी पहुंचेंगे। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही प्रहलाद की बेटी और प्रधानमंत्री की भतीजी का निधन हो गया था वह लंबे समय से  बीमार थी।

मिली जानकारी के अनुसार 17 तारीख को पीएम मोदी दोहोड़ के लिमखेड़ा पहुंचेंगे। वहां वह सिंचाई सहजल आपूर्ति योजना का शुभारंभ करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवसारी में 13000 दिव्यांगों के लिए आयोजित एक सभा को संबोधित करेंगे इसके बाद वे शाम को सूरत से दिल्ली लौट जाऐंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 नवंबर को विश्व कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गुजरात पहुंचेंगे।

दिन भर चले ड्रामे के बाद कपिल की सफाई

कपिल पर भड़के अभिजीत

घबरायें कपिल: बदला बयान अधिकारी ने नहीं, MNS कार्यकर्ता ने मांगे थे रूपये

BMC ने खोली पोल, कपिल ने कर रखा है अवैध कब्ज़ा

Related News