पीएम ने मोदी ने बोला 'उरी' का लोकप्रिय डायलॉग, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

साल की पहली हिट फिल्म 'उरी' अभी भी अपना जादू बरकरार रखे हुए है और ये फिल्म दर्शकों में भी जोश भर रही है. फिल्म को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है जिसके चतले ये फिल्म अब तक 100 करोड़ कमा चुकी है. फिल्म के डायलॉग भी काफी फेमस हो रहे हैं. इसी फिल्म का एक डायलॉग भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दोहराया है जिसके बाद फैंस ने अलग अलग रिएक्शन दिए हैं. दरअसल, पीएम मोदी ने मुंबई में सिनेमा संग्रहालय का उदघाटन किया. इस मौके पर उन्होंने फिल्म जगत से जुड़े कई लोगों को संबोधित भी किया. आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने.

बता दें, इस फिल्म कलाकारों से बातचीत के इस सत्र में उन्होंने फिल्म उरी का लोकप्रिय हो रहा डायलॉग 'हाउज़ द जोश' बोला जिसके बाद वहां पर उपस्थित लोगों ने जमकर तालियां बजाई और हाई (High) सर कहकर उन्हें प्रतिक्रिया दी. इसे देखकर लगता है फिल्म पीएम मोदी को भी काफी पसंद आई जिसके बाद उनमें ये जोश भर गया है. 

पीएम मोदी ने आगे कहा, 'आजकल देश में आपके इस देश की बहुत चर्चा है. नए भारत के निर्माण के लिए आपका यह जोश बहुत मायने रखता है.' गौरतलब है कि हाउज़ द जोश फिल्म उरी का लोकप्रिय डायलॉग है, जो कि आजकल बहुत चर्चा में है. यह फिल्म 100 करोड़ रुपए कमाने की ओर बढ़ रही है. इस फिल्म में विकी कौशल, यामी गौतम और कृति कुल्हारी की अहम भूमिका है. यह फिल्म भारत द्वारा पाकिस्तान के आतंकवादी कैंपों पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी को बताती है. 

न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर देखी 'उरी', कहानी को लेकर कही ये बात

​B'Day : 33 के हुए बॉलीवुड के 'धोनी', जानिए खास बातें

दबंग 3 को लेकर सोनाक्षी ने दी जानकारी, शूटिंग जल्दी ही होगी शुरू

Related News