न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर देखी 'उरी', कहानी को लेकर कही ये बात
न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर देखी 'उरी', कहानी को लेकर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म 'उरी-'द सर्जिकल स्ट्राइक' सभी के दिलों पर छा रही है. फिल्म की रिस्पॉन्स बहुत ही जोरदार मिल रहा है और कमाई में भी सबसे आगे चल रही है. फिल्म को देखकर लगता है आगे अभी और भी कमाना बाकि है. फिल्म 100 करोड़ के कलेक्शन के करीब है. फिल्म से विक्की और यामी गौतम खूब तारीफ बटोर रहे हैं. तो आपको बता दें, न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे एक्टर ऋषि कपूर ने हाला ही इस फिल्म को देखा है और इस पर अपनी राय दी है. इसी की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर के दी है. आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने.

आपको बता दें, फिल्म उरी देखने के बाद ऋषि कपूर ने लिखा- 'मैंने फिल्म उरी देख ली है, मुझे नहीं लगता है कि सेना पर आधारित इससे अच्छी फिल्म कभी बनी हो, फिल्म भारत और पाकिस्तान के खिलाफ नहीं बल्कि कैंप में ट्रेनिंग ले रहे आतंकियों के खिलाफ लगती है, फिल्म जोश पैदा करने और आंख खोलने वाली है.' फिल्म के साथ साथ उन्होंने विक्की की भी खूब तारीफ की है और उन्ही की एक्टिंग सभी के दिलों में जोश भर रही है. 

इसके अलावा बता दें कि साल की पहली हिट देने वाले विक्की कौशल इन दिनों उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. पहले हफ्ते शानदार प्रदर्शन करने वाली उरी अपने दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है. आश्चर्यजनक रूप से फिल्म रिलीज के पहले शुक्रवार की अपेक्षा दूसरे शुक्रवार ज्यादा अच्छा बिजनेस किया. वीकेंड पर फिल्म को फायदा मिल सकता है और 9वें दिन इसका कलेक्शन 13 करोड़ से ज्यादा रहा. अब देखते हैं आगे और कितना कमाती है फिल्म. 

​B'Day : 33 के हुए बॉलीवुड के 'धोनी', जानिए खास बातें

दबंग 3 को लेकर सोनाक्षी ने दी जानकारी, शूटिंग जल्दी ही होगी शुरू

तो क्या राहुल गाँधी से अब भी प्यार करती हैं करीना कपूर, उनके लिए लड़ेंगी चुनाव?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -