लोकसभा चुनाव: जुमई-गया में पीएम मोदी की जनसभा आज, करेंगे चुनावी शंखनाद

पटना : पीएम नरेंद्र मोदी का आज मंगलवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे. आज वे जमुई और गया जिलों में चुनावी बिगुल फूकेंगे. दोनों स्थानों पर पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान पीएम के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी मौजूद रहेंगे. साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव, नंदकिशोर यादव, मंगल पांडेय, जदयू नेता अशोक चौधरी, सांसद रामचंद्र पासवान, सम्राट चौधरी, MLA  मिथलेश तिवारी और ब्रजेश रमण भी उपस्थित रहेंगे.

खैरा प्रखंड अंतर्गत के अंतर्गर आने वाले किउल नदी से सटे बल्लोपुर ग्राम के एक मैदान में पीएम मोदी दोपहर दो बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिए गए हैं. साथ ही जिले की बॉर्डर्स को सील कर दिया गया है. बिना जांच के एक परींदा भी कार्यक्रम स्थल पर न पहुंचे इस पर कड़ी नज़र रखी जा रही है.

विभिन्न स्थानों पर केंद्रीय बलों की तैनाती की गई है. सभा स्थल पर विशेष रूप से त्रिस्तरीय सुरक्षा इंतज़ाम किए गए हैं. सोमवार को सुरक्षा व्यवस्था का मॉक ड्रील किया गया है. पीएम मोदी गया जिले में भी एक सभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के आगमन के विरोध में नक्सलियों ने कई क्षेत्रों ने पोस्टर चिपकाए हैं. साथ ही मगध बंद कि भी घोषणा की है. नक्सलियों द्वारा पोस्टर चिपकाने की घटना के बाद तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस आज जारी करेगी घोषणा पत्र, इन प्रमुख योजनाओं को मिलेगा स्थान

राम मंदिर पर बोलीं उमा भारती, कहा - मैं तो चाहती हूँ कि रात में ही बन जाए

लोकसभा चुनाव: फेसबुक का बड़ा कदम, अपने प्लेटफार्म से हटाए कांग्रेस के 687 पेज

 

Related News