चुनाव में प्रचंड जीत के बाद आज फिर 'मन की बात' करेंगे पीएम मोदी, इस मुद्दे पर करेंगे चर्चा

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद एक बार फिर रेडियो पर आज मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं। 24 फरवरी को, लोकसभा चुनावों के कार्यक्रम का ऐलान होने के कुछ दिन पूर्व, पीएम मोदी ने मार्च एवं अप्रैल में ‘मन की बात’ कार्यक्रम नहीं करने की घोषणा की थी।

उल्लेखनीय है कि अपनी वापसी का भरोसा जताते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि वे मई के अंतिम रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम के साथ लौटेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापस लौटा है और पीएम मोदी ने 30 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण की है। 

बताया जा रहा है पीएम मोदी आज के इस कार्यक्रम में महिला सशक्तिकरण का मुद्दा उठा सकते हैं।  वर्ष 2014 में सरकार बनाने के बाद अपने पहले कार्यकाल में पीएम मोदी ने अपनी मासिक ‘मन की बात’ के माध्यम से 53 बार राष्ट्र को संबोधित किया है। आपको बता दें कि पीएम मोदी शनिवार को ही जापान में आयोजित किए गए जी - 20 समिट में हिस्सा लेकर स्वदेश लौटे हैं, जापान में उन्होंने कई देशों के शीर्ष नेताओं से द्विपक्षीय वार्ता की।     

QIB से गोदरेज प्रोपर्टीज ने जुटाए 2100 करोड़ रुपये

हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, विजयवर्गीय बोले- INC का नाम 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर दो

'ब्लैक बजट' से लेकर 'ड्रीम बजट' तक, जानिए इससे जुड़ी पांच रोचक बातें

 

Related News