सिलीगुड़ी में जनसभा के दौरान ममता सरकार पर जमकर गरजे पीएम मोदी

सिलिगुड़ी : देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला। कहा कि दीदी ने पश्चिम बंगाल के 70 लाख से ज्यादा किसान परिवारों के विकास पर भी ब्रेक लगा दिया है। देश के तमाम राज्यों में पीएम किसान सम्मान योजना के तहत किसानों के बैंक खाते में सीधे पैसे ट्रांसफर किए जा रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार के रवैये से यहां ऐसा नहीं हो सका है। 

रामपुर से जयाप्रदा ने दाखिल किया नामांकन, बताया जन्मदिन का सबसे बड़ा गिफ्ट

पीएम ने उठाये कई सवाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के घोषणापत्र में अफस्पा कानून में संशोधन वाले वादे पर भी प्रधानमंत्री ने सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि अफस्पा देश के सैनिकों के लिए सुरक्षा कवच है, जिससे वो निर्भय होकर देश की सुरक्षा के लिए कोई भी कदम उठा सकते हैं। लेकिन कांग्रेस इसे सेना से छीन लेना चाहती है। इसी के साथ उन्होंने चेतावनी दी कि जो लोग टीएमसी के पे-रोल पर यहां गुंडागर्दी कर रहे हैं। उन्हें मैं चेतावनी देना चाहता हूं कि वो ये सब छोड़ दें, वरना भाजपा की सरकार आते ही उन्हें ठीक कर दिया जाएगा। 

लालू के बड़े लाल को जान से मारने की धमकी, छोटे बेटे ने साधी चुप्पी, मोदी ने कसा तंज

कुछ ऐसा भी बोले पीएम मोदी 

इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा कि बालाकोट में बदला लेकर जब हमारे जवान वापस आए तो रोना किसी को था और रो कोई और रहा था। दर्द इस्लामाबाद और रावलपिंडी में होना चाहिए था। लेकिन दर्द यहां कोलकाता में बैठी दीदी को हो रहा था। इन्होंने कहा कि मोदी ने ये क्यों किया? मोदी सबूत दे। उन्होंने लोगों से कहा कि आप आश्वस्त रहिये ये मोदी है, एक भी घुसपैठिये को छोड़ने वाला नहीं है।

अब कांग्रेस के घोषणापत्र पर रक्षा मंत्री का बयान, कहा- यह सुरक्षाबलों के मनोबल को तोड़ेगा

आप से गठबंधन न होने पर अजय माकन का बड़ा फैसला, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

नमो टी.वी को लेकर चुनाव आयोग ने मांगी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से रिपोर्ट

Related News