उत्तरप्रदेश में आज होगा चुनावी प्रचार का मैगा दौर, वाराणसी में दहाड़ेंगे PM मोदी

नईदिल्ली। उत्तरप्रदेश चुनाव को लेकर विभिन्न दलों द्वारा व्यापक पैमाने पर प्रचार प्रसार किया जा रहा है। इस दौरान ये दल अपने स्टार प्रचारकों के माध्यम से चुनाव में मतदाताओं को रिझाने में लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होंगे। इस दौरान वे बनारस हिंदू विश्व विद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होंगे तो दूसरी ओर वे कई महत्वपूर्ण योजनाओं का शुभारंभ भी करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब साढ़े चार घ्टे तक अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होंगे। बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में संस्कृति मंत्रालय के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भागीदारी करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डीरेका मैदान पर सुपर स्पेशलिटी हाॅस्पिटल का शिलान्यास करेंगे दूसरी ओर वे क्राॅफ्ट म्यूज़ियम का शुभारंभ करेंगे। देश में हर कहीं नोटबंदी ही एक बड़ा मसला बना हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चर्चा करने वाले हैं

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को यह बताया जाएगा कि उन्हें नोटबंदी के मसले पर विपक्ष के हमले का उत्तर किस तरह से देना है। नोटबंदी के लाभ बताकर भारतीय जनता पार्टी के साथ किस तरह से उसे कोरिलेटेड करना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में प्रातः करीब 10.30 बजे दिल्ली से निकलकर प्रातः राहुल गांधी का कार्यक्रम आज

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तरप्रदेश के बहराईच में जनआक्रोश रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान सांसद राहुल गांधी बहराईच जिले के गेंदघर मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहराइच में परिवर्तन रैली में उपस्थितों को संबोधित करने वाले थे मगर वे यहां नहीं पहुंच पाए।

 रांची में होगी केजरीवाल की रैली

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रांची के हरमू मैदान में नोटबंदी के विरूद्ध रैली में उपस्थितों को संबोधित करेंगे। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहली बार रांची पहुंच रहे हैं।

नसबंदी की तरह फेल हो गई है नोटबंदी

नोटबंदी को लेकर संसद में हंगामा

 

 

 

 

Related News