तीसरी बार अटल से मिलने AIIMS पहुंचे मोदी

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वायपेयी से आज पीएम मोदी एक बार फिर उनका हाल जानने के लिए राजधानी के aiims अस्पताल पहुंचे. ख़बरों की माने तो पीएम मोदी का अटल बिहारी से मिलने का कोई प्लान नहीं था. वे अचानक अटल बिहारी से मिलने के लिए aiims पहुंचे थे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पीएम मोदी ने आज  एम्स में वृद्ध नागरिेकों के लिए राष्ट्रीय केंद्र की आधारशिला रखी. साथ ही उन्होंने सफदरजंग अस्पताल में सुपर स्पेशियलिटी और आपातकालीन खंड का उद्घाटन किया.

पीएम मोदी ने दोनों कार्यक्रम में शामिल होने के बाद एम्स में 300 बिस्तर वाले पावर ग्रिड विश्राम सदन और एम्स, अंसारी नगर तथा ट्रामा सेंटर को जोडऩे वाली सुरंग का उद्घाटन भी किया. एवं इसके बाद वे यहां से अटल बिहारी वाजपेयी को देखने के लिए भी पहुंचे. बताया जा रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी वहां करीब 10 से 15 मिनट तक रुके. 

बता दे कि यह तीसरा मौका था, जब पीएम मोदी अटल से मिलने aiims पहुंचे. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी 11 जून से aiims में भर्ती हैं. गुर्दे में संक्रमण, सीने मे तकलीफ, मूत्रनलिका में संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. पीएम मोदी बीती रात अटल बिहारी से मिलने पहुंचे थे. aiims के डॉक्टर्स का कहना है कि पूर्व पीएम की हालत में लगातार सुधार हो रहा हैं. 

RTI : साढ़े 5 माह देश से बाहर रहे मोदी, 1 दिन का खर्च 2 करोड़ से अधिक

पीएम मोदी सबसे ज्यादा फेक व्यक्ति हैं-संजय निरूपम

राम मंदिर: इकबाल अंसारी ने मोदी-योगी के काम को सराहा

Related News