बहराइच में गरजे पीएम, कहा- पूरा देश चाहता है भारत महाशक्ति बने, लेकिन ये महामिलावटी लोग...

बहराइच: 2019 लोकसभा चुनाव के चलते पीएम नरेंद्र मोदी देश के कोने कोने में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश के बहराइच में पहुंच चुके हैं। यहाँ पीएम मोदी ने सभा में आई हुई जनता का धन्यवाद् करते हुए कहा है कि इतनी गर्मी में आपका हम सभी को आशीर्वाद देने पहुंचना किसी सौभाग्य से कम नहीं है। लेकिन इस गर्मी में असली पसीना उनका छूट रहा है जो मोदी हटाओ-मोदी हटाओ के गीत गुनगुनाते रहते हैं।

पीएम मोदी ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा है कि ये चुनाव कौन सांसद बने, कौन मंत्री बने केवल इसके लिए नहीं है। बल्कि ये चुनाव इसलिए है कि 21वीं सदी में भारत का क्या स्थान होगा। उन्होंने कहा कि पूरा देश चाहता है कि भारत महाशक्ति बने, दुनिया भारत का दम देखे, लेकिन ये काम कोई कमजोर, ढीली-ढाली, मजबूर सरकार कर सकती है क्या? जब सरकार मजबूर, ढीली-ढाली होती है तो, 11 महीने या 1 साल या 2 साल में प्रधानमंत्री बदल जाते हैं और देश का विकास होता ही नहीं है।

पीएम मोदी ने जनता से सवाल करते हुए कहा कि भारत को नई ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए मजबूत सरकार होनी चाहिए की नहीं। ये मजबूत सरकार सपा- बसपा, कांग्रेस और उसके साथी महामिलावटी दे सकते हैं क्या? पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग 50-55 सीट लेकर विपक्ष का नेता बनने की स्थिति में नहीं हैं। वो प्रधानमंत्री बनने के लिए दर्जी के पास कपड़ें सिला रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि ये बुलंद हौसले वाली सरकार ही है जो दलितों, वंचितों, गरीबों और आदिवासियों के हित में बिना भेदभाव काम कर सकती है। जिस सरकार में देश के हर नागरिक का हित प्राथमिकता होती है, वो ही भेदभाव की दीवार को तोड़कर काम करती है।

खबरें और भी:-

राहुल की नागरिक पर सियासत तेज, अब संबित पात्रा ने बताए ब्रिटिश होने के सबूत

मायावती ने कांग्रेस को घेरा, कहा- सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर रही कांग्रेस

मद्रास हाई कोर्ट से किरण बेदी को बड़ा झटका, रोज़ाना के काम में नहीं दे सकेंगी दखल

Related News