पीएम मोदी की काशी में विशाल जनसभा, जनता और कार्यकर्ताओं को कहा धन्यवाद

वाराणसी: लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद पीएम मोदी आज वाराणसी पहुँच गए हैं, यहां पहले उन्होंने काशी विश्वनाथ के मंदिर में जाकर बाबा भोलेनाथ का अभिषेक किया। इसके बाद वे वाराणसी की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोदित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा है कि मैं भी भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी और कार्यकर्ता जो आदेश करते हैं उसका पालन करने का मैं भरसक प्रयास करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि एक महीने पहले जब मैं यहां था, जिस आन-बान-शान के साथ काशी ने एक विश्व रूप दिखाया था, वो सिर्फ काशी या यूपी को प्रभावित करने वाला नहीं था, उसने पूरे देश को प्रभावित किया था। पीएम मोदी ने कहा कि शायद ही कोई उम्मीदवार चुनाव के समय इतना निश्चिंत होता होगा, जितना मैं था। इस निश्चिंतता का कारण आपका परिश्रम और काशीवासियों का विश्वास था। नतीजे और मतदान दोनों समय मैं निश्चिंत था और बड़े मौज के साथ केदारनाथ में बाबा के चरणों में बैठ गया था।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में अलग-अलग दलों के साथी और निर्दलीय साथी जो मैदान में थे, उनका भी मैं आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने पूरी गरिमा के साथ काशी के चुनाव अभियान को आगे बढ़ाया। मैं सभी अन्य उम्मीदवारों का मन से अभिनंदन करता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में जब कार्यकर्ताओं के साथ मेरा मिलना हुआ था तो उस दिन मैंने कहा था कि यहां पर शायद नामांकन तो एक नरेन्द्र मोदी का हुआ होगा, लेकिन ये चुनाव हर घर का नरेन्द्र मोदी लड़ेगा, हर गली का नरेन्द्र मोदी लड़ेगा।

पीएम मोदी ने किया काशी विश्वनाथ का अभिषेक, भगवामय हुई पावन नगरी

बाबा रामदेव ने की जनसँख्या नियंत्रण कानून की मांग, कही ये बड़ी बात

'आएगा तो मोदी ही' के जवाब में आप का नया नारा, 'दिल्ली में तो केजरीवाल'

 

Related News