Playboy के मालिक Hugh Hefner की लाइफ थी काफी रंगीन

हॉलीवुड की मशहूर शख्सियतों में शुमार हम बात कर रहे है हघ हेफनर (Hugh Hefner) के बारे में जिनका की निधन हो गया है. आपको बता दे की 91 साल के हेफनर का उनके घर 'प्लेबॉय मेंशन' पर निधन हुआ. उनकी मौत के वक्त भी प्लेबॉय 43 मिलियन डॉलर की कंपनी है. प्लेबॉय मैगजीन की शुरुआत 60 साल पहले 1953 में हुई थी. ये मैगजीन अपने कॉन्टेंट को लेकर पुरुषों के बीच काफी लोकप्रिय है. हेफनर को 'हेफ' के नाम से भी जाना जाता है.  

हेफनर बीते कुछ दिनों से बीमार होने के चलते वह लाइमलाइट से दूर थे. अगस्त में 'प्लेब्वॉय' के सालाना प्रोग्राम से भी वह दूर रहे थे. रेड स्मोकिंग जैकेट और मुंह में पाइप हेफनर की पहचान थी. अमेरिकी बिजनेसमैन और एडल्‍ट मैग्‍जीन के पब्लिशर ह्यू हेफनर ने क्रिस्‍टल हैरिस के साथ 31 दिसंबर, 2012 को एक निजी समारोह में शादी की थी.

उस समय हेफनर 86 और हैरिस 26 साल की थीं. उनकी ये तीसरी शादी थी. जो काफी चर्चा में रही थी. हेफनर ने एक ऐसा ब्रैंड तैयार किया जिसने 20वीं सदी के आखिरी पांच दशकों के लिए सेक्शुअल कल्चर को न सिर्फ परिभाषित किया बल्कि उसे नई दिशा दी. यह मैगजीन आर्टिकल्स के अलावा खूबसूरत महिलाओं के लिए हमेशा जानी गई.      

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फ़ोर्ब्स: प्रियंका बनी 8 वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली TV एक्ट्रेस

अब किम की छोटी बहन कैलोई कार्दशियन हुई प्रेग्नेंट...

'कभी नहीं सोचा था फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाऊंगी'- ब्राइ लॉर्सन

'मेरी दुनिया सिर्फ मेरे बच्चे है'- किम कार्द्शियां

मैं बच्चों को अकेले ही पाल सकती हूं- मेल बी

Related News