फ़ोर्ब्स: प्रियंका बनी 8 वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली TV एक्ट्रेस
फ़ोर्ब्स: प्रियंका बनी 8 वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली TV एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, उन्हें दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई आठवीं TV एक्ट्रेस बताया गया है. फोर्ब्स द्वारा हाल ही में जारी हुई दुनिया की हाइएस्ट पेड टीवी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 8वें नंबर पर रही .प्रियंका चोपड़ा टीवी शो 'क्वांटिको' से पॉपुलेरिटी हासिल करने में कामयाब रहीं थी .

प्रियंका ने 65 करोड़ की कमाई की है. फोर्ब्स दुवारा जारी ये लिस्ट 1 जून, 2016 से लेकर 1 जून, 2017 तक एक्ट्रेसेस द्वारा की गई कमाई पर बेस्ड है.आपको बतादे कि प्रियंका चोपड़ा फोर्ब्स की इस लिस्ट में दूसरी बार शामिल किया गया है. इससे पहले प्रियंका को ABC चैनल के 'क्वांटिको' शो के ऑन एयर होने के दौरान साल 2016 में इस लिस्ट में शामिल किया गया था. साल 2016 में प्रियंका ने 71.5 करोड़ की कमाई की थी.

फोर्ब्स ने प्रियंका को 'most consistent money-maker' बताया है. फोर्ब्स की इस हाइएस्ट पेड टीवी एक्ट्रेस की टॉप 10 लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा के अलावा कोई भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी जगह नहीं बना पायी. फोर्ब्स की इस लिस्ट में अमेरिकन एक्ट्रेस सोफिया वेरगारा टॉप पर पिछले छह सालों से बनी हुई है .उनकी कमाई तकरीबन 271 करोड़ रुपए है. जो अन्य सभी टीवी एक्ट्रेस से ज्यादा .

प्रियंका ने गुस्से में कहा, मेरी फिल्म Ventilator को Oscar क्यों नहीं

'न्यूटन' की ऑस्कर में एंट्री से प्रियंका और उनकी माँ हुई दुखी...

'ये रिश्ता...' फेम अंशुल और प्रियंका ने किया अपने प्यार का इज़हार

UNICEF के प्रोग्राम में 'प्रियंका चोपड़ा' की ड्रेस की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -