'कभी नहीं सोचा था फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाऊंगी'- ब्राइ लॉर्सन
'कभी नहीं सोचा था फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाऊंगी'- ब्राइ लॉर्सन
Share:

कभी कभी कुछ लोगों के साथ ऐसा होता है, जब वे कोई अनचाहा मुकाम हासिल कर लेते है. कुछ ऐसा ही इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी हुआ है, जी हाँ हम बात कर रहे है एक्ट्रेस ब्राइ लार्सन की. जिन्होंने अभी हाल ही में कहा है कि वह कभी सोच भी नहीं सकती थी कि वह फिल्मों में लीड रोल निभाएगी.

मीडिया वेबसाइट डेलीमेल डॉट को डॉट यूके के मुताबिक 27 वर्षीय ब्राइ का कहना है कि वह सोचती थी कि वह सहायक भूमिकाएं ही निभाती रहेंगी. लार्सन ने द एडिट पत्रिका को बताया 'मुझे खुद पर भरोसा ही नहीं था, मुझे लगता था कि मैं पूरी ज़िंदगी सहायक भूमिकाएं ही करती रहूंगी और मैं एक स्टार की तरह बनने को लेकर असमंजस में थी'.

आपको बता दें कि लार्सन ने अपने करियर की शुरुआत में चाइल्ड एक्टर के रूप में कई भूमिकाएं की थी. साल 2004 में उन्होंने '13 गोइंग ऑन 30' और 'स्लीवलोवर' जैसी फ़िल्में की थी. उन्होंने इसके बाद 'ग्रीनबर्ग', 'स्कॉट पिलग्रिम वर्सेज द वर्ल्ड' और 21 जम्प स्ट्रीट जैसी फिल्मों में सहायक भूमिकाएं की है. वहीं उनको फिल्म 'रूम' में अपने अभिनय के लिए ऑस्कर जीता था.

1983 का क्रिकेट विश्वकप अब फिल्म में होगा तब्दील

'सेनिटरी पेड्स पर GST' : ट्विंकल ने केंद्र सरकार को लगायी फटकार

सलमान नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के साथ कैटरीना ने मनाई नवरात्री

क्या... इस वजह से भारती अपना वजन घटा रही है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -