Pihu Trailer : 2 साल की मासूम बच्ची की कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विनोद कापड़ी जल्द ही 2 साल की बच्ची पर आधारित एक ऐसी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी अंदर से हिल उठेंगे. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. पीहू बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म की कहानी एक 2 साल की बच्ची पर आधारित है जो अपने घर में अकेले रहती है.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि पीहू नाम की एक छोटी सी बच्ची अपने घर में खेल रहीं होती है और इस दौरान वो खुद को फ्रिज में बंद कर लेती हैं. वो सब को आवाज लगाती हैं लेकिन कोई भी नहीं आता है फिर पीहू खुद को बाहर आ जाती है. वो कमरे में जाकर अपनी मां को उठाती हैं लेकिन उसकी मां मर चुकी होती है इसके बाद पीहू कुछ खाने की कोशिश करती हैं लेकिन उसे कुछ नहीं मिलता. इस बीच घर में बहुत सारी चीजे होने लगती है जिसके बाद वो अपनी मम्मी को खूब आवाज लगाती है. फिर पीहू बालकनी की तरफ जाती है और तब उसकी डॉल नीचे गिर जाती है. डॉल को लेन के लिए पीहू बालकनी की रैलिंग पर चढ़ जाती है...

इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही यक़ीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आप भी फिल्म की कहानी जानने का बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे. इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. आपको बता दें ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जो अगले महीने 16 तारीख को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

Simmba Teaser : धमाकेदार एक्शन के साथ फिर लौटा 'एक्शन का बाप'

42 की उम्र में भी बेहद सेक्सी हैं मल्लिका शेरावत, तस्वीरें देखकर हिल उठेंगे आप

नचनियां बनकर कैटरीना ने लगाए ऐसे ठुमके जिसे देखकर आमिर खान भी बेहोश हो गए

Related News