Simmba Teaser : धमाकेदार एक्शन के साथ फिर लौटा 'एक्शन का बाप'
Simmba Teaser : धमाकेदार एक्शन के साथ फिर लौटा 'एक्शन का बाप'
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक साथ फिल्म में काम कर रहे हैं जिसका हाल ही एक टीज़र वीडियो सामने आया है जिसमें धमाकेदार एक्शन देखने  को मिल रहा है. रणवीर सिंह की 'सिम्बा' में कमाल का एक्शन देखने को मिलने वाला है, इस वीडियो को देखकर आप समझ ही जायेंगे. फिल्म दिसंबर अंत में रिलीज़ होने वाली है जिसे पूरा किया जा रहा है, बता दें, इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान भी हैं.

नचनियां बनकर कैटरीना ने लगाए ऐसे ठुमके जिसे देखकर आमिर खान भी बेहोश हो गए

इस छोटे से टीज़र वीडियो को रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है 'एक्शन का बाप'. फिल्म में रणवीर एक कॉप की भूमिका निभा रहे हैं. टीज़र में रणवीर का एक्शन दिख रहा है और ये कितना कमाल हो सकता है ये आप समझ सकते हैं क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर ही रोहित शेट्टी हैं. चलिए देख लीजिये इस वीडियो को जो काफी वायरल हो रहा है. 

'करोड़ों' में हैं बादशाह के जूतों की कीमत, सुनकर माथा घूम जाएगा

इस फिल्म में रोहित अभिषेक बच्चन को भी लेना चाहते थे लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया कि वो इस फिल्म में नेगेटिव रोल नहीं करेंगे. उनका कहना है कि उन्होंने फिल्म 'रावण' में भी नेगेटिव रोल किया था जिसे किसी ने पसंद नहीं किया. इसी को देखते हुए इस रोल के लिए वो इंकार कर चुके हैं. इसी के बाद शेट्टी ने सोनू सूद को नेगेटिव रोल के लिए चुना. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी. फिलहाल टीज़र वीडियो आया है और फैंस को ट्रेलर का इंतज़ार है.

बॉलीवुड अपडेट्स.. 

सिंबा के सेट से सारा अली खान ने शेयर की फोटो

रणबीर, ऋषि और नीतू के साथ आलिया ने इस तरह किया एन्जॉय, लोगों ने कहा 'परफेक्ट फैमिली'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -