भगत सिंह और आंबेडकर के बराबर 'केजरीवाल' की तस्वीर, पत्नी सुनीता ने AAP विधायकों को दिया नया सन्देश

नई दिल्ली: दिल्ली के मतदाताओं को अपने नवीनतम संदेश में, AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें मुख्यमंत्री के घर में भगत सिंह और अंबेडकर के चित्रों के साथ अरविंद केजरीवाल की 'सलाखों के पीछे' की नकली छवि जोड़ी गई है। 

नवीनतम संदेश में, सुनीता केजरीवाल को यह कहते हुए सुना जाता है कि भले ही उनके पति और दिल्ली के वर्तमान सीएम अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, लेकिन वह दिल्ली के लोगों को नहीं भूले हैं और उन्होंने सभी AAP विधायकों को एक संदेश भेजा है। AAP विधायकों को सीएम का संदेश है, ''प्रत्येक विधायक को प्रतिदिन अपने क्षेत्र का दौरा करना चाहिए और लोगों की समस्याओं पर चर्चा करनी चाहिए और उनका समाधान करना चाहिए।''

 

अरविंद केजरीवाल का अपनी पार्टी के विधायकों को तथाकथित संदेश है, "अपना बुनियादी काम करो"। लेकिन किसी तरह, सुनीता केजरीवाल ने इसे बुनियादी काम के रूप में प्रस्तुत नहीं किया, जो विधायकों से करने की अपेक्षा की जाती है, बल्कि केजरीवाल की ओर से एक महान परोपकारिता के रूप में दिखाया गया है कि उनके विधायकों को यह याद दिलाने की ज़रूरत है कि उन्हें अपने मतदाताओं के संपर्क में रहना चाहिए। 'जेल में बंद' केजरीवाल की तस्वीर अचानक सामने आने से लोग हैरान हैं। कुछ लोगों ने पूछा कि क्या AAP अब आधिकारिक तौर पर केजरीवाल को भगत सिंह और अंबेडकर के बराबर खड़ा कर रही है। बुरी तरह से संपादित तस्वीर में केजरीवाल को नीली शर्ट में दिखाया गया है, जिसमें उनके चेहरे के आगे फोटोशॉप कर 'सलाखें' जोड़ी गईं हैं।

 

हालाँकि दिल्ली के मुख्यमंत्री वास्तव में जेल में हैं, लेकिन 'सलाखों के पीछे' की तस्वीर एक स्पष्ट फ़ोटोशॉप है, क्योंकि तिहाड़ के अंदर कैमरापर्सन को जेल की कोठरियों में राजनेताओं की विशेष तस्वीरें लेने की अनुमति नहीं है। सुनीता केजरीवाल के पहले के 'संदेश' भी अजीब रहे हैं। अपने पति की ओर से दिल्ली के मतदाताओं को अपने पहले वीडियो संदेश में, सुनीता केजरीवाल ने दावा किया था कि केवल केजरीवाल का शरीर जेल में है, लेकिन उनकी आत्मा मतदाताओं के बीच स्वतंत्र रूप से घूम रही है। 

उन्होंने यहां तक दावा किया कि अगर दिल्ली के लोग अपनी आंखें बंद कर लें और उन्हें 'महसूस' करने की कोशिश करें, तो वे उन्हें अपने आसपास महसूस कर सकते हैं। इस दावे से सोशल मीडिया पर मीम उत्सव शुरू हो गया और लोगों ने कहा कि यह किसी डरावनी फिल्म की तरह लग रहा है। अपने अगले वीडियो में, सुनीता केजरीवाल ने दावा किया कि दिल्ली के लोग उनके पति के लिए व्रत रख रहे हैं और दिल्ली के लोगों से एक व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से अरविंद केजरीवाल के लिए अपना आशीर्वाद भेजने के लिए कहा था।

मेरठ में तीसरी बार अपना उम्मीदवार बदलेगी सपा ! पूर्व सहयोगी जयंत चौधरी ने कसा तंज

'सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता..', कहकर कांग्रेस छोड़ने वाले गौरव वल्लभ ने थामा भाजपा का दामन

आंध्र में दुखद सड़क हादसा, ट्रक और वैन की टक्कर में 3 लोगों की मौत, 10 घायल

Related News