सज-धजकर 'परेल चा राजा' की आरती में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर, देखकर हर किसी के मुंह से निकला 'रंगीला गर्ल'

देश में इन दिनों गणपति उत्सव की खूब धूम मची हुई है। आपको बता दें कि मुंबई में हर बार की तरह गणेश जी की पूजा अर्चना खूब धूमधाम से की जा रही है और स्टार्स भी बप्पा के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं। कई सेलेब्स हैं जो मंदिरों में जाकर गणेश आरती में शामिल हो रहे हैं।इन सभी के बीच बीते बुधवार एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को परेल चा राजा की महा आरती में शामिल हुईं, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों में रंगीला गर्ल यानी उर्मिला मातोंडकर खूब सजधज कर बप्पा की आरती में शामिल हुईं। जी दरअसल ओरेंज सिल्क साड़ी में वह बला की खूबसूरत दिखीं। आप देख सकते हैं इस लुक को उन्होंने हैवी नेकलेस, नाक में नथ, माथे पर बिंदी और बालों में कजरा सजाकर कंप्लीट किया है। वैसे ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की ब्यूटी गजब नजर आई। आरती के बाद एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज भी दिए। फिलहाल फैंस को उर्मिला का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है।

आप सभी को यह भी बता दें, उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आप सभी ने उन्हें हिंदी सिनेमा की कई हिट फिल्मों में देखा होगा। वैसे मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ ही वह शिवसेना नेता भी हैं। फिलहाल उनके फोटोज लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं और लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आपको उर्मिला का यह लुक कैसा लगा जरूर बताएं।

'कोई नकारात्मक माहौल नहीं है सब कुछ अच्छा है', फिल्म के बायकॉट होने पर बोलीं आलिया भट्ट

Video: पत्नी का हाथ थामे एयरपोर्ट पर दिखे रणबीर, पैप्स को देख बोले - 'आलिया की पीठ...'

थैंक गॉड से सामने आया अजय देवगन का लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Related News