तैमूर अली खान के जन्मदिन पर पहुंचे स्टारकिड्स, तस्वीरें हो रहीं वायरल

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड तैमूर अली खान का तीसरा जन्मदिन है और आज उनके के तीसरे जन्मदिन की पार्टी आज रखी है. इस दौरान तैमूर अली खान मां करीना के साथ नजर आए और उसके बाद उनके सारे दोस्त पार्टी में पहुंच. अब सभी की कई फोटोज वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

इस दौरान सोहा अली खान की बेटी इनाया इंटरनेट पर अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर हैं और इनाया कुछ देर पहले ही अपनी मां सोहा अली खान के साथ पहुंची हैं. वहीं करण जौहर इस दौरान अपने बेटे के साथ तैमूर की जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे हैं. वहीं करिश्मा कपूर अपने साहबजादे के साथ नजर आईं और अपनी बेटी को लेकर वहां पहुंची. इस दौरान आप देख सकते हैं करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ तैमूर के जन्मदिन में पहुंची हैं. वहीं अमृता अरोड़ा भी अपनी दोस्त करीना कपूर खान के बेटे के जन्मदिन में नजर आईं और आदर जैन अपनी मां के साथ तैमूर की जन्मदिन पार्टी में पहुचे हैं.

वहीं रितेश देशमुख अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तैमूर अली खान की जन्मदिन की पार्टी में पूरे परिवार के साथ पहुंचे हैं. वहीं इस दौरान कुणाल खेमू भी नजर आए जो अपनी पत्नी सोहा और बेटी इनाया के साथ नहीं पहुंचे थे लेकिन उनके आने के बाद वह पार्टी में नजर आए और सभी को हैरान किया.

दबंग 3 का रोमांटिक गाना 'आवारा' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

अक्षय भी सलमान की तरह करने वाले है कुछ नया, जल्द होगा सरप्राइज का खुलासा

इस हॉट मॉडल की तस्वीरें देख थम गईं फैंस की सांसे

Related News