मिमी दत्ता और ओम सहनी ने शेयर की बंगाली रीति-रिवाज के समारोह की तस्वीरें

प्रसिद्ध बंगाली स्टार युगल ओम साहनी और मिमी दत्ता 3 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बंगाली जोड़ी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है और अपने प्रशंसकों को अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करके अपडेट रखती है। हाल ही में, लवबर्ड्स ने एक बंगाली रीति-रिवाज Aiburo Bhaat समारोह मनाया और उसी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा कीं।

हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो, मिमी और ओम एक साथ प्यारे लग रहे हैं। ये तस्वीरें शादी से पहले मिमी और ओम के ऐबुरो भट समारोह की हैं। यह बस बंगाली स्नातक की पार्टी है जहां दूल्हा और दुल्हन तैयार होते हैं और बहुत सारी चीजें खाते हैं। साझा की गई तस्वीरों में, मिमी गुलाबी साड़ी और हरे ब्लाउज में सुंदर दिख रही है। जबकि ओम को सफेद टी-शर्ट और डेनिम जैकेट पहने देखा गया है।

दोनों के वर्क फ्रंट के बारे में बात करते हुए, ओम साहनी ने हाल ही में अभिमन्यु मुखर्जी की फिल्म 'लॉकडाउन' की शूटिंग पूरी की। इस फिल्म में, वह सोहम, शराबी, मनाली और अन्य जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। यह फिल्म महामारी और तालाबंदी पर आधारित है। दूसरी ओर, मिमी कई टीवी शो में भी सक्रिय हैं और उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया।

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में नजर आएगी नागार्जुन की बहू

टीएमसी सांसद नुसरत जहान ने शेयर किया एक खास वीडियो

आखिर क्यों नुसरत जहान ने की भाजपा की आलोचना, जानें

Related News