आखिर क्यों नुसरत जहान ने की भाजपा की आलोचना, जानें
आखिर क्यों नुसरत जहान ने की भाजपा की आलोचना, जानें
Share:

कोलकाता: नुसरत जहान की गिनती बंगाली फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री में होती है। अभिनय के अलावा, वह अपने राजनीतिक जीवन में सक्रिय हैं। हाल ही में, तृणमूल कांग्रेस के सांसद नुसरत जहान ने लोगों को नुकसान पहुंचाने के मामले में कोविड -19 संकट से भी अधिक खराब बताते हुए गुरुवार को भाजपा की आलोचना की। उत्तर 24-परगना में डीगंगा के चांदपुर में रक्तदान शिविर के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए, अभिनेत्री और सांसद ने कहा, "क्या आप सभी जानते हैं कि कोविद -19 की तुलना में अधिक हानिकारक क्या है? यह भाजपा है। इसका कारण वे नहीं हैं। हमारी संस्कृति को समझें और वे मानवता को मूल्य नहीं दे सकते ”।

नुसरत ने भारतीय जनता पार्टी की आलोचना की कि लोगों को कष्टों और कठिन परिश्रम का मूल्य नहीं दिया। उन्होंने आगे बीजेपी पर अपना हमला जारी रखा और कहा, "पार्टी केवल व्यापार और कुछ नहीं जानती है। उनके पास बहुत पैसा है। वे विभिन्न स्थानों पर नकदी वितरित कर रहे हैं। क्या आप सभी जानते हैं कि वे पैसे देने के बाद क्या करते हैं? वे लोगों में दंगे पैदा करते हैं। उनके हाथ खून से सने हैं। ”

नुसरत ने अपनी विभाजनकारी राजनीति के लिए भगवा पार्टी (भाजपा) की आलोचना की। संबोधित करते हुए उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि उनके घरों में किसी भी परेशानी के मामले में टीएमसी नेता और कार्यकर्ता कभी भी लोगों के साथ खड़े होंगे। सांसद ने आगे कहा, "बीजेपी इस तरह के समर्थन का विस्तार नहीं कर सकती है क्योंकि वे दिल्ली, मुंबई और बैंगलोर जैसे अलग-अलग स्थानों से नेताओं को लाते हैं। आप उन्हें एक महीने में केवल दो बार मिलेंगे या मिलेंगे। इस पर विचार करना एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है जैसा कि आप प्राप्त करेंगे। आपके समर्थन के लिए कोई नहीं है। इसलिए बीजेपी का समर्थन न करें। '

सेना दिवस पर वीर जवानों और उनके परिवार को राष्ट्रपति, पीएम मोदी और ओडिशा के सीएम ने दी शुभकामनाएं

कर्नाटक में दर्दनाक सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत, कई घायल

भारत में लगातार घट रहे कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में सामने आए 15590 नए मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -