टीएमसी सांसद नुसरत जहान ने शेयर किया एक खास वीडियो
टीएमसी सांसद नुसरत जहान ने शेयर किया एक खास वीडियो
Share:

बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहान और उनके पति निखिल जैन के विवाहित जीवन के बारे में अफवाहें जारी हैं। इन सभी अटकलों के बीच, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नुसरत जहान और उनके सह-कलाकार यश दासगुप्ता कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर का दौरा कर रहे हैं। बंगाली सुंदरता को साड़ी में देखा जाता है और मंदिर परिसर में अपने एसओएस कोलकाता के सह-कलाकार यश के साथ अफवाहों का कहना है कि नूरत और निखिल के बीच शादी में समस्या यश के साथ अभिनेत्री की निकटता के कारण है। बताया जाता है कि यह वायरल वीडियो दिसंबर का है।

वायरल वीडियो में, अभिनेत्री और सांसद नुसरत और बंगाली स्टार यश कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर का दौरा कर रहे हैं। इस वीडियो में पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री मदन मित्रा की झलक भी दिखाई गई है। नुसरत जहान और मदन मित्रा को बातचीत करते हुए देखा जा सकता है जबकि अभिनेता यश उनके साथ खड़े हैं। 'शॉट्रू' की अभिनेत्री ने अपने माथे पर सिंदूर के साथ गुलाबी और हरे रंग की साड़ी पहनकर मंदिर का दौरा किया। इस वायरल वीडियो को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर कई फैन क्लब ने शेयर किया है।

इस वीडियो के बारे में बात करते हुए बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता ने कहा कि यह एक पुराना वीडियो है और लोग उनके और नुसरत के बीच की बातों का "विश्लेषण" कर रहे हैं। यह वीडियो दिसंबर का है जब हम दक्षिणेश्वर काली मंदिर गए थे। अभिनेता ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि लोग पुरानी तस्वीरों और वीडियो को खोदकर कहानियां क्यों बना रहे हैं। तस्वीरें और वीडियो तब सोशल मीडिया पर थे और प्रशंसक पृष्ठों से एक्सेस किए गए हैं। लोग अब बीच-बीच में चीजों का विश्लेषण कर रहे हैं। 

 

 

सेना दिवस के पर वीर जवानों और उनके परिवार को राष्ट्रपति, पीएम मोदी और ओडिशा के सीएम ने दी शुभकामनाएं

कर्नाटक में दर्दनाक सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत, कई घायल

भारत में लगातार घट रहे कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में सामने आए 15590 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -