मानसून में ग्रीन हरियाली बनी मोनालिसा, तस्वीरें शेयर कर लिखा- उन्हें मौका दो घूरने का...

मनोरंजन जगत के स्टार्स अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोस को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते है। इस बीच बात यदि मोनालिसा की करें तो मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा जगत की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपने नए और चार्मिंग लुक से मोनालिसा हमेशा प्रशंसकों का दिल लूटती हैं। मोनालिसा ने एक बार फिर से अपने कातिलाना अंदाज से प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

वही मोनालिसा ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की हैं, जिसमें वह बेहद ही सुन्दर नजर आ रही हैं। भोजपुरी अभिनेत्री ने हरे रंग की साड़ी पहनी है, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का बेहद ही जबरदस्त ब्लाउज पहना था। साथ ही अपने इस ट्रेडिशनल लुक को मोनालिसा ने गोल्ड ज्वेलरी, मेकअप तथा बम हेयरस्टाइल के साथ कम्पलीट किया।

इसके साथ ही मोनालिसा ने इस पोस्ट में बेहद ही इंट्रेस्टिंग कैप्शन दिया है। अभिनेत्री ने लिखा- उन्हें मौका दो घूरने का।।। वही मोनालिसा के प्रशंसक उन्हें प्यार से दीदीभाई बुलाते हैं। अपनी दीदीभाई के इस लुक पर प्रशंसक फिदा हो गए हैं और बोल रहे हैं कि दीदीभाई का जवाब नहीं। साथ ही कह रहे हैं कि आखिर वह किसे घूरने का अवसर दे रही हैं?

भोपाल: 2 मंत्रियों का PA बनकर की लाखों ठगी, अब हुआ गिरफ़्तार

RRR: आलिया भट्ट ने हैदराबाद में अपने शेड्यूल की शूटिंग की पूरी

सावन सोमवार के पहले दिन जरूर करें भोले बाबा की यह आरती

Related News