RRR: आलिया भट्ट ने हैदराबाद में अपने शेड्यूल की शूटिंग की पूरी
RRR: आलिया भट्ट ने हैदराबाद में अपने शेड्यूल की शूटिंग की पूरी
Share:

मेगा-बजट फिल्म आरआरआर निस्संदेह वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। निर्माताओं की घोषणा के बाद फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। दुर्भाग्य से, शूटिंग रोक दी गई थी और कोरोनावायरस की दूसरी लहर के कारण एक संक्षिप्त विराम का सामना करना पड़ा। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में टीम ने शूटिंग फिर से शुरू की है। अब, टीम ने खुलासा किया है कि वे शूटिंग के अंतिम चरण में हैं। फिल्म अक्टूबर में रिलीज होने वाली है। हैदराबाद में आरआरआर सेट में शामिल हुईं आलिया भट्ट ने अपना हिस्सा पूरा किया। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट, जो फिल्म में सीता की भूमिका निभा रही हैं, ने हैदराबाद शेड्यूल पूरा कर लिया है। 

अब, वह अपने गृहनगर मुंबई में वापस आ गई है। उन्होंने कुछ दिनों के लिए आरआरआर का इंस्टाग्राम हैंडल भी संभाला और बीटीएस तस्वीरें और वीडियो साझा कर रही थीं। उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैमरे पर हाथ लहराते हुए एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया। एक्ट्रेस ने लिखा, "घर में बंद, यह मजेदार था. जल्द ही मिलते हैं." निर्माताओं ने हाल ही में यह भी घोषणा की कि आलिया भट्ट उर्फ ​​सीता का एक बीटीएस वीडियो जल्द ही जारी किया जाएगा।

अनजान लोगों के लिए, आरआरआर दो भारतीय क्रांतिकारियों के बारे में एक काल्पनिक कहानी है। आलिया के अलावा, फिल्म ने राम चरण को अल्लूरी सीताराम राजू और एन टी रामा राव को कोमाराम भी के रूप में भी कास्ट किया। वे वे थे जिन्होंने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। आरआरआर दशहरा से पहले 13 अक्टूबर 2021 को दुनिया भर में नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

सावन के पहले दिन 14 कांवड़िए गिरफ्तार, 'भगवान शिव' को जल चढ़ाने पहुंचे थे हरिद्वार

राहुल गांधी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- "चीन की हरकतों को नजरंदाज करना..."

कारगिल 'फतह' करने के 22 साल भी तत्कालीन आर्मी चीफ वीपी मलिक को है इस बात का 'मलाल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -