फिल्म 'मेन्टल है क्या' के सेट पर बिना पेंट पहने घूमती नजर आईं कंगना

एकता कपूर की राजकुमार राव और कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मेन्टल है क्या' की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म के कुछ पोस्टर पहले ही लॉन्च कर दिए गए हैं जिसमें दोनों स्टार्स काफी मजेदार अवतार में नज़र आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

कुछ तस्वीरों में कंगना अलग-अलग शर्ट और टीशर्ट में नज़र आ रही हैं तो वहीँ एक तस्वीर में राजकुमार ब्लू टीशर्ट के साथ सिंपल वेश में नज़र आ रहे हैं. वहीँ एक तस्वीर में साउथ अभिनेत्री अम्यरा दस्तूर कोई शूट देती नज़र आ रही हैं. यह एक साइको थ्रिलर फिल्म है जिसमें रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने मिला. वहीँ कंगना और राजकुमार जैसे कलाकार जो कि किरदार को अपने अनुरूप ढालने में माहिर हैं. कंगना और राजकुमार फिल्म 'क्वीन' में भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. अब एक फिर दोनों फिल्म 'मेंटल है क्या ' में स्क्रीन कर रहे हैं.

बता दें कि इस फिल्म को कनिका ढिल्लन द्वारा लिखा गया है और इसका निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है. इस फिल्म का निर्देशन तेलुगु फिल्मकार प्रकाश कोवेलामुदी कर रहे हैं. इस फिल्म वो बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं. 

बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार बने पोर्नस्टार

वाइट गाउन में एक बार फिर सेक्सी नजर आई मल्लिका शेरावत

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर किया अपने फैंस के आर्ट्स को शेयर

Related News