आज फिर मिली पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से राहत, इतने हुए दाम

नई दिल्लीः अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दामों में गिरावट आने के बाद से ही पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से लोगों को राहत मिली हुई है. आपको बता दें पिछले दो दिन से पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही थी जिसके कारण देश की जनता चिंतित हो गई थी. लेकिन अगर इसी तरह से अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट जारी रही तो आने वाले दिनों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट देखने को मिल सकती है.

आपको बता दें बुधवार की तरह आज भी तेल के दाम स्थिर पाए गए. राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमतें जहां 70 रुपए 63 पैसे प्रति लीटर, चेन्नई में 73 रुपए 29 पैसे प्रति लीटर, मुंबई में 76 रुपए 25 पैसे प्रति लीटर, जयपुर में 71 रुपए 37 पैसे प्रति लीटर, कोलकाता में 72 रुपए 71 पैसे प्रति लीटर रहीं. वहीं महानगरों में डीजल के दाम की बात करे तो दिल्ली में डीजल 64 रुपए 54 पैसे प्रति लीटर, चेन्नई में 68 रुपए 14 पैसे प्रति लीटर, मुंबई में 67 रुपए 55 पैसे प्रति लीटर, जयपुर में 66 रुपए 91 पैसे प्रति लीटर और कोलकाता में 66 रुपए 30 पैसे प्रति लीटर रहा.

इसके साथ ही अगर आप भी अपने शहर की पेट्रोल और डीजल की कीमत जानना चाहते हैं तो उसके लिए आप iocl.com पर जा सकते हैं. इस वेबसाइट पर सभी शहरों के कुछ कोड दिए गए हैं जिन्हें 9224992249 पर मैसेज कर अपने शहर की कीमत फोन पर जान सकते हैं.

पेट्रोल-डीजल के दाम में दो दिन बढ़ोतरी के बाद आज जनता को मिलेगी राहत

वेसिलीन का ज्यादा इस्तेमाल डाल सकता है आपको खतरे में

लगातार दूसरे दिन सरकार ने इतने बढ़ाए पेट्रोल-डीजल के दाम

Related News