लगातार दूसरे दिन सरकार ने इतने बढ़ाए पेट्रोल-डीजल के दाम
लगातार दूसरे दिन सरकार ने इतने बढ़ाए पेट्रोल-डीजल के दाम
Share:

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में सोमवार के बाद मंगलवार को रफिर से इजाफा देखने को मिला है. आपको बता दें आज पेट्रोल 9 से 10 पैसे प्रति लीटर और डीजल 7 से 8 पैसे प्रति लीटर तक महंगा हुआ है. देश की राजधानी दिल्ली की ही बात करे तो यहाँ पर आज पेट्रोल 10 पैसे महंगा होकर 70.63 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है. आपको बता दें दिल्ली में सोमवार को पेट्रोल के दाम 70.53 रुपये प्रति लीटर रहे थे.

वहीं दिल्ली में डीजल के भाव की ही बात करे तो ये आज 64.54 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं जबकि सोमवार को इसके दाम 64.47 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. इसी के साथ देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में आज पेट्रोल का दाम 10 पैसा महंगा होकर 76.25 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है और डीजल का भाव 8 पैसे महंगा होकर 67.55 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है.

आपको बता दें मुंबई में सोमवार को पेट्रोल की कीमत कीमत 76.15 रुपए रही थी और डीजल का भाव 67.47 रुपए प्रति लीटर था. इसी के साथ देश के दो अन्य महानगरों की बात करें तो चेन्नई और कोलकाता में पेट्रोल क्रमश: 73.29 रुपये और 72.71 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है और यहाँ पर डीजल क्रमश: 68.14 रुपये और 66.30 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है.

आज इतने बढ़ें पेट्रोल-डीजल के भाव, हो जाएगी जेब खाली!

9 महीने के सबसे निचले स्तर पर पहुंची डीज़ल की कीमतें, जानें आज के रेट

आज फिर इतना सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल का दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -