'आश्रम-3' की यूनिट को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, स्वरा बोली- नए भारत में कोई भी सुरक्षित नहीं

मुंबई: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम-3' की शूटिंग के दौरान मारपीट की घटना सामने आई है। शूटिंग के दौरान रविवार को बजरंग दल के कार्यकताओं ने जमकर बवाल काटा। बजरंग दल के कार्यकर्ता सेट पर जबरन घुस आए और निर्देशक प्रकाश झा के साथ हाथापाई की। यही नहीं उन्होंने वेब सीरीज की यूनिट को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों ने प्रकाश झा पर स्याही भी फेंक दी।

दरअसल 'आश्रम-3' की शूटिंग अरेरा हिल्स में पुरानी जेल में हो रही थी। इस दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचकर जमकर हंगामा किया। उन्होंने जेल परिसर के अंदर जाकर वेब सीरीज टीम के कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। वहीं अब इस घटना पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर का आक्रोश फूटा है। उन्होंने कहा कि नए भारत में डर लगता है, वह यहां सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। इस बयान के लिए स्वरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने उन्हें हिंदू धर्म छोड़ने की हिदायत तक दे डाली है।

स्वरा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'शॉकिंग, शर्मनाक और पूरी तरह से अविश्वसनीय! नए भारत में कोई भी सुरक्षित नहीं है... भीड़ को पीट-पीट कर मार डालने की बर्बरता की संस्कृति ने हमें एक ऐसे मुकाम पर पहुंचा दिया है, जहां किसी पर भी कभी भी किसी भी चीज के लिए हमला किया जा सकता है! भयावह'।  बता दें कि इससे पहले स्वरा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, 'एक हिंदू होने पर शर्मिन्दा हूं!' इस बयान के बाद स्वरा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। 

आज दिए जा रहे हैं 67वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स, कंगना से लेकर रजनीकांत तक का है नाम

करवा चौथ पर गोविंदा ने पत्नी सुनीता को दिया इतना महंगा गिफ्ट

नताशा दलाल ने मनाया पहला करवाचौथ, दिखीं बहुत सिम्पल

Related News