अश्लीलता पर पंकज की दो टूक, यदि कोई नग्नता देखना चाहता है तो...'

इन दिनों लगातार अलग-अलग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई तरह की वेब सीरिज सामने आ रही हैं और इस डिजिटल कंटेंट पर अब तक किसी तरह की कोई सेंसरशिप नहीं है. अतः इसके चलते वेब कंटेंट में न्यूडिटी को लेकर भी आए दिन बहस होती रहती है. इस बारे में अब बॉलीवुड अभिनता पंकज त्रिपाठी ने भी अपने राय रखीं है. 

त्रिपाठी ने कहा है कि यदि कोई नग्नता देखना चाहता है, तो उनके लिए पोर्नोग्राफी का विकल्प है और उन्हें वेब श्रंखला में ऐसी चीजों को नहीं तलाशना चाहिए. आगे अभिनेता ने बताया कि "मेरा मानना है कि हर चीज के पीछे कुछ उद्देश्य होना चाहिए. अगर काट-छांट से फिल्म अधूरी रह जाती है तो यह चिंता का विषय है. विक्रमादित्य (मोटवानी) और अनुराग (कश्यप) जैसे फिल्मकार जिम्मेदार इंसान हैं. वे मात्र सनसनी पैदा करने के लिए कोई सीन नहीं बनाएंगे. पोर्नोग्राफी इंटरनेट पर उपलब्ध है. तो ऐसे में वे लोग वेब सीरीज आखिर देखते ही क्यों हैं? जब उनका मूल उद्देश्य नग्नता देखना है."

साथ ही भारत में डिजिटल सामग्री की संभावित सेंसरशिप पर हो रही तेज बहस के बारे में जब पंकज से पूछा गया तो इस पर उन्होंने कहा कि वह जल्द ही अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी की लोकप्रिय वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में देखने को मिलेंगे. उनके मुताबिक़, यहां सर्टिफिकेशन की जरूरत है, सेंसरशिप की नहीं. 

सबसे आगे निकले आयुष्मान खुराना, महज 22 दिनों में खत्म की फिल्म की शूटिंग

मेकर्स से मिला जवाब, कंगना-राजकुमार के बिना बन पाती या नहीं जजमेंटल है क्या?

इसलिए सुपरहिट-सुपरफिट है अक्षय कुमार, बिना डाइट बदले घटाया इतना वजन

परिणीति ने शुरू की The Girl On The Train के हिंदी रीमेक की शूटिंग

Related News