यहां पर वैक्सीन लगवाकर पा सकते हैं 10 लाख रुपए! जानिए क्या है ऑफर

दुनिया भर में कोरोना महामारी के बीच सरकारें लोगों को निरंतर वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रही हैं। कोरोना वैक्सीन से ना सिर्फ लोग खुद की सुरक्षा को कई स्तर पर बढ़ सकते हैं बल्कि इस वायरस के फैलाव को सीमित रखने में भी सहायता प्राप्त होती है। हालांकि अमेरिका का एक शहर इस मामले में एक कदम आगे निकल गया है। 

जहां भारत में सेलेब्स जनता को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं, वही अमेरिका में वैक्सीन लगवाने पर लोगों को मुफ्त बेसबॉल गेम्स की टिकटें, बीयर, फ्रेंच फ्राइज तथा यहां तक की मुफ्त गांजा तक उपलब्ध कराया जा रहा है किन्तु अमेरिका के ओहायो शहर में कोरोना वैक्सीन लगवाने पर लोग 10 लाख रूपए तक जीत सकते हैं।  

वही इस शहर के गर्वनर ने हाल ही में एक ट्वीट के सहारे ये ऐलान किया है। माइक ड्वीन ने अपने ट्वीट में लिखा कि मई 26 से वे कोरोना वायरस रिलीफ फंड्स में से लॉटरी का ऐलान करने जा रहे हैं। इस लॉटरी के लिए वो सभी लोग योग्य होंगे जिन्होंने कम से कम एक बार कोरोना वैक्सीन लगवाई है। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि इस लॉटरी का ड्रॉ प्रत्येक सप्ताह बुधवार को निकाला जाएगा तथा ये लॉटरी अगले 5 सप्ताहों तक चलेगी। हर लॉटरी के विजेता को 10 लाख का ईनाम दिया जाएगा। इस प्रकार कोरोना रिलीफ फंड्स से 50 लाख दिए जाएंगे। उन्होंने उम्मीद व्यक्त की कि इससे कई लोग वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित होंगे।

कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे आया ‘द आर्ट ऑफ लिविंग’ संगठन, श्री श्री रविशंकर ने शुरू किया ‘मिशन जिंदगी’

कोरोना रोगियों को प्रदान करने वाली सेवा का लगातार पर्यवेक्षण कर रही है सरकार: पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री

श्रीनिवास के समर्थन में आए राहुल गांधी, बोले- मारने वाले से बड़ा होता है बचाने वाला...

Related News