एमपी : मंत्री पीसी शर्मा ने भाजपा पर किया हमला, कहा-बंदूक की नोंक पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाई...

कांग्रेस के बागी विधायकों के प्रेस कॉन्फ्रेंस करने को लेकर सियासत तेज हो गई है. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सियासी पारा गर्मा गया है. कमलनाथ सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने बागी विधायकों के मीडिया से मुखातिब होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, साथ ही बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया है. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि बागी विधायकों से बंदूक की नोंक पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाई गई है.

क्या फ्लोर टेस्ट में 'सिंधिया' दल पड़ने वाला है कमलनाथ पर भारी ?

इस मामले को लेकर मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी ने हमारे विधायकों को बंधक बना रखा है. बीजेपी को डर सता रहा है, इसीलिए वो विधायकों को भोपाल लेकर नहीं आ रही है. अगर उसे डर नहीं है, तो वो सभी विधायकों से भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाए.

भाजपा संसदीय दल की बैठक आज, इस सांसद ने पहनी अनोखे शब्दों वाली टोपी

अपने बयान में आगे कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी हमारे विधायकों को डरा-धमका रही है, उनके मोबाइल फोन छीन लिए गए हैं. उनसे कोई बात नहीं कर सकता है. हमारी राज्यपाल लालजी टंडन से मांग है कि वो बंधक बनाए गए हमारे 16 विधायकों को छुड़वाए. उन्होंने कहा कि हमने इस विषय को लेकर गृहमंत्री अमित शाह को भी पत्र लिखा है, लेकिन अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

बंदरों में विकसित हुई कोरोना से लड़ने की क्षमता, अब इंसानों पर होगा प्रयोग

कांग्रेस के बागी विधायकों ने की प्रेस वार्ता, कहा- कमल नाथ जी ने हमें कभी नहीं सुना

जानिए मनोहर पर्रिकर के जीवन काल की खास बातें

Related News