सस्पेंड हुआ पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में छाने वाली पायल रोहतगी एक बार फिर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुकीं हैं. जी दरअसल हाल ही में उनका ट्विटर अकाउंट एक बार फिर सस्पेंड कर दिया गया है. जी हाँ, आपको पता हो इससे पहले भी उनके साथ ऐसा हो चुका है. वहीं इस बार उनका अकाउंट सस्पेंड होने की बात का पता जब उन्हें चला तो उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

इस वीडियो में उन्होंने कहा- 'ट्विटर इंडिया ने उनका अकाउंट बिना किसी रीजन के क्यों बंद किया.' वैसे उन्होंने लिब्रल्स पर इसका आरोप लगाया और फैन्स-फॉलोअर्स से अपील भी की. अपील करते हुए वह बोली कि 'वे उनके अकाउंट को वापस शुरू करने की मांग करें.' वैसे यह पहली बार नहीं है जब पायल का अकाउंट सस्पेंड किया गया हो. बल्कि इसके पहले जून में भी उनका अकाउंट उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुए दंगों की आरोपी महिला और उसके धर्म के खिलाफ विवादित ट्वीट करने पर एक हफ्ते के लिए सस्पेंड किया गया था.

वहीं उसके बाद पायल के सपोर्ट में #isupportpayalrohatgi ट्रेंड करने लगा था और फिर अकाउंट री-स्टोर कर दिया गया था. उस समय जैसे ही पायल वापस आईं तो उन्होंने दोबारा विवादित पोस्ट कर दी थी. इसके अलावा गांधी-नेहरू परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के मामले में भी उन्हें राजस्थान पुलिस ने गुजरात के अहमदाबाद से हिरासत में लिया था. इसके अलावा कोर्ट ने पायल को बीते 24 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था और उसके बाद में उन्हें एक दिन में जमानत दे दी गई थी.

कार्तिक ने छोड़ा चाइनीज मोबाइल ब्रांड का विज्ञापन करना

नीतू कपूर ने शेयर की जन्मदिन की तस्वीरें, बेटे को गले लगाते आईं नजर

पूजा भट्ट पर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'अपने पापा से पूछो...'

Related News