नीतू कपूर ने शेयर की जन्मदिन की तस्वीरें, बेटे को गले लगाते आईं नजर
नीतू कपूर ने शेयर की जन्मदिन की तस्वीरें, बेटे को गले लगाते आईं नजर
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज से सभी के दिलों में राज करने वाली नीतू कपूर ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, उन्होंने बीते बुधवार को अपना 62वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और इस दौरान के कई फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी दरअसल अपने जन्मदिन को नीतू ने परिवार और दोस्तों के साथ एन्जॉय किया. वहीं आप जानते ही होंगे इस बार नीतू कपूर ने अपना पहला ऐसा जन्मदिन मनाया जो उनके पति ऋषि कपूर के बिना रहा. जी दरअसल 2 महीने पहले ही ऋषि कपूर का निधन हो गया था और उसके बाद से नीतू बहुत दुखी थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

अब बात करें नीतू के जन्मदिन की तो बीते दिनों बेटी रिद्धिमा कपूर ने सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की थी और अब उनके बाद नीतू कपूर ने खुद अपने इंस्टा पर कई तस्वीरें शेयर की है. आप देख सकते हैं उनके जन्मदिन पर बेटे रणबीर कपूर, रिद्धिमा, फिल्म निर्माता करण जौहर और अन्य रिश्तेदार मौजूद थे. वहीं इस दौरान एक फोटो में, रणबीर अपनी मां को गले लगाते नजर आ रहे है.

इस तस्वीर को बहुत पसंद किया जा रहा है. नीतू ने अपने जन्मदिन के फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'अच्छे रिश्ते रखने वाले लोग सबसे अमीर होते हैं !!! हम सभी को हमेशा अपने प्रियजनों से प्यार और सहारे की जरूरत पड़ती है. आज मैं सबसे अमीर महसूस कर रही हूं.' वहीं आप देख सकते हैं इस दौरान नीतू कपूर ने ब्लैक आउट फिट पहन रखा है और रिद्धिमा ने सफेद ड्रेस पहनी है. वहीं बात करें अगर नीतू के बेटे रणबीर कपूर की तो वह ग्रीन शर्ट में नज़र आ रहे हैं.

जगदीप के निधन से दुखी हैं सितारे, दी श्रद्धांजलि

'सूरमा भोपाली' का हुआ निधन, 81 वर्ष की उम्र में ली अतिंम सांस

अपने अभिनय के बल पर आज भी लोगों के दिलों में राज करते है संजीव कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -