इस दिन अपनी पहलवानी का लोहा मनवाने सिनेमाघरों में उतरेंगे पवन सिंह

Sep 10 2018 01:00 PM

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की बहु प्रतीक्षित फिल्म 'लोहा पहलवान' इस 14 सितंबर को बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में भव्य पैमाने रिलीज होंगी. फिल्म में जबरदस्‍त एक्‍शन और रोमांस हैं. अब तक इस फिल्म के कई पोस्टर व लुक सामने आए है जिसे देख कर लोगों में फिल्म के प्रति काफी उत्सुकता है. बता दें कि लोहा पहलवान को सेंसर बोर्ड द्वारा बिना एक भी कट के यू ए सर्टिफिकेट दिया गया हैं. 

14 सितम्बर को फिल्म  बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में भव्य पैमाने रिलीज होने के बाद 2 अक्टूबर से गांधी जयंती के मौके पर उत्तर प्रदेश और दिल्ली में भी प्रदर्शित की जाएगी. फिल्‍म में कई ऐसे मुद्दे उठाये गए हैं, जो समाज के हित में है. पवन सिंह पहली बार पहलवानी करते हुए नज़र आयेंगे. उनका यंग्रीयंग मैन हैरत अंगेज रूप दर्शकों में रोमांच भरने के लिए तैयार है.

फ़िल्म का ट्रेलर सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से पहले ही रिलीज हो गया है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ नवोदित अदाकारा पायस पंडित भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने जा रही है. मुख्य कलाकार पवन सिंह और पायस पंडित के साथ ही प्रकाश जैस, दीपक सिन्हा, देव सिंह, धामा वर्मा, जफ़र खान, श्रद्धा नवल, पुष्पक चावला, संतोष पहलवान एवं सुशील सिंह भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. 

यह भी पढ़ें...

संभावना सेठ के साथ मदहोश हुए पवन सिंह, वीडियो देखते ही छूट जाएंगे पसीने

पवन सिंह के साथ बोल्ड लुक में दिखी राखी, डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

पवन सिंह के सामने बंदूक थामे नजर आई आम्रपाली, शेर सिंह का दूसरा पोस्टर वायरल

CM योगी ने किया भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित

Related News