पवन सिंह के सामने बंदूक थामे नजर आई आम्रपाली, शेर सिंह का दूसरा पोस्टर वायरल

Sep 07 2018 11:54 AM
पवन सिंह के सामने बंदूक थामे नजर आई आम्रपाली, शेर सिंह का दूसरा पोस्टर वायरल

सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाका करते नज़र आएंगे, जिसकी एक झलक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शेर सिंह’ के फर्स्ट लुक में देखने को मिलीथी. वहीं अब शेर सिंह का दूसरा पोस्टर भी जारी कर दिया गया है जिसमे पवन सिंह के साथ आम्रपाली दुबे और अशोक समर्थ दिखाई दे रहे है. फ़िल्म में पवन के अपोजिट यू-ट्यूब सेंशन आम्रपाली दुबे हैं, जिसके बाद यह सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो गया है. 

पवन सिंह के साथ संभावना का आइटम डांस, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

फिल्म के दूसरे पोस्टर में पवन सिंह काफी अलग लग रहे हैं. पोस्टर को अशोक स्तंभ के शेर की तरह बनाया गया, जिसकी भव्यता लोगों को आकर्षित करने वाली है. इस बात निर्माता–शशांक राय,गायत्री केसरवानी ,निर्देशक शशांक राय का मानना है कि फिल्म ‘शेर सिंह’ का फर्स्ट लुक फ़िल्म को जस्टिफाय करता है. बता दें कि यह फिल्‍म इस दशहरे सिनेमाघरों में होगी.   

 माँ तुझे सलाम : पवन सिंह की अदाकारी, अब तक लूट रही है वाहवाही

बता दें कि राय मोशन पिक्चर कृत और शशांक राय प्रस्‍तुत फिल्म ‘शेर सिंह’ की कहानी लीक से हटकर है, इसलिए यह दर्शकों को खूब पसंद आएगी. लव ट्रायएंगल वाली इस फ़िल्म की शूटिंग जोधपुर के उन लोकेशन पर हुई है, जहां पहले कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. शेर सिंह में एक्शन, रोमांस, इमोशन के साथ भोजपुरी पर्दे पर पहली बार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री नज़र आने वाली है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ अशोक समर्थ ,जसवंत कुमार ,अजय सुरवंशी ,आयुषी तिवारी ,मुकेश तिवारी,राजवीर यादव आदि भी फिल्म में मुख्य भूमिका में है.

यह भी पढ़ें...

 

CM योगी ने किया भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित

जब पवन सिंह ने इस एक्ट्रेस से कहा- 'जाग कर क्या करोगी', मचा बवाल

?