सुपरस्टार पवन कल्याण को लेकर आशु रेड्डी ने किया बड़ा खुलासा, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात

दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता पवन कल्याण एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। इस बार कारण है उनकी चौथी शादी, जी हां, जिन्हें खबर नहीं हैं उन्हें बता दें कि अभिनेता पूर्व से ही तीन बार विवाह कर चुके हैं तथा इस समय उनकी चौथे विवाह को लेकर बातें हो रही हैं। दरअसल, हाल ही में तेलुगु बिग बॉस 3 की प्रतियोगी रही आशु रेड्डी ने अपने पसंदीदा अभिनेता पवन कल्याण से भेंट की थी। पवन कल्याण से भेंट करने के पश्चात् आशु रेड्डी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अभिनेता पवन कल्याण के साथ एक फोटो साझा की तथा उनकी प्रशंसा में बहुत बातें लिखीं। 

आशु रेड्डी ने लिखा, ‘अपने ईश्वर से मैं दोबारा मिली। उन्होंने बताया कि उन्हें मैं अभी तक याद हूं तथा मेरा टैटू भी उन्हें याद है। उन्होंने मुझे चाय पिलाई एवं तकरीबन 2 घंटे तक चर्चा की। मुझे बहुत अच्छा लगा। मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने मुझे मेरे जाने के समय एक प्यारा सा पत्र भी दिया। आप हमेशा मेरा पहला प्यार रहोगे पवन कल्याण।’

इसके साथ ही आशु रेड्डी ने वो पत्र भी सोशल मीडिया पर साझा किया है। जिस पर लिखा है, ‘मैं आपकी सारी इच्छाएं पूरी होने की दुआं करता हूं।’ वही आशु रेड्डी की इस पोस्ट पर उनके एक प्रशंसक ने पूछा, ‘क्या आपको मंजूर है यदि पवन कल्याण आपसे चौथी शादी के लिए बोले।’ जिस पर आशू रेड्डी ने कमेंट कर कहा, ‘मैं तुरंत हां बोल दूंगी।’ इसके पश्चात् आशू रेड्डी तथा पवन कल्याण दोनों के ही फैंस चौंक गए। आपको बता दें कि पवन कल्याण की प्रथम शादी नंदिनी से हुई थी। तत्पश्चात, उन्होंने रेनू देसाई से विवाह किया था। इसके पश्चात् उनकी तीसरा विवाह अन्ना लेज्हनावा से हुआ था। 

हर्षदीप कौर के घर आया नन्हा मेहमान, पोस्ट शेयर कर लिखा- स्वर्ग नीचे पृथ्वी पर आ गया है...

षड्यंत्र के चलते ‘आदिपुरुष’ के सेट पर लगी थी आग, क्या सैफ अली खान है वजह?

सुपरस्टार राम चरण की फिल्म में हुई साउथ कोरियन एक्ट्रेस की एंट्री, फैंस में मची भारी खलबली

Related News