हर्षदीप कौर के घर आया नन्हा मेहमान, पोस्ट शेयर कर लिखा- स्वर्ग नीचे पृथ्वी पर आ गया है...
हर्षदीप कौर के घर आया नन्हा मेहमान, पोस्ट शेयर कर लिखा- स्वर्ग नीचे पृथ्वी पर आ गया है...
Share:

बॉलीवुड स्टार्स के घर में नए वर्ष के साथ बहुत सारी खुशियां भी आई हैं। हाल ही में करीना कपूर ने बेटे को जन्म दिया है। वही अब गायिका हर्षदीप कौर के घर भी नन्हा मेहमान आ गया है। हर्षदीप ने बेटे को जन्म दिया है। वह अपने फर्स्ट बेबी के जन्म की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रही थीं तथा आखिरकार ये दिन आ गया है। मंगलवार को हर्षदीप ने पुत्र को जन्म दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके इस बात की खबर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic)

हर्षदीप कौर ने हस्बैंड के साथ प्रेग्नेंसी के दिनों की फोटो साझा की है। इस तस्वीर पर लिखा है। इट्स ए बॉय। 02-03-21। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- स्वर्ग नीचे पृथ्वी पर आ गया है तथा हमे मम्मी-डैडी बना दिया है। हमारा जूनियर सिंह आ गया है एवं हम बेहद अधिक खुश हैं। हर्षदीप के इस पोस्ट पर बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें शुभकामनाएं देना आरम्भ कर दिया है। उनके मित्र यह गुड न्यूज़ जानने के पश्चात् बेहद खुश हैं।

हर्षदीप ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे चर्चा करते हुए बताया था, जी हां, मैं अपनी डिलीवरी के नजदीक हूं तथा एक माह पश्चात् मैं मां बन जाऊंगी। मेरे हस्बैंड मनकीत तथा मैं बेहद ही निजी इंसान हैं। बीते वर्ष कोरोना के कारण हमें अधिक बाहर जाने का अवसर प्राप्त नहीं हुआ है। तो ये कारण भी है कि किसी को मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता नहीं चला। इस खबर को गुप्त रखने का हमारा कोई कारण नहीं था। मगर हां अब हम खुशी के साथ बताते हैं कि शीघ्र ही हमारे घर बेबी आने वाला है।

बर्थडे पर पापा शक्ति कपूर से श्रद्धा को मिला शानदार तोहफा, आप भी जानकर हो जाएंगे दंग

नेहा और गुरु रंधावा का गाना 'और प्यार करना है' हुआ रिलीज, केमिस्ट्री देख हो जाएंगे आप हैरान

एक बार फिर विवादों में घिरी दीपिका पादुकोण, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -