षड्यंत्र के चलते ‘आदिपुरुष’ के सेट पर लगी थी आग, क्या सैफ अली खान है वजह?
षड्यंत्र के चलते ‘आदिपुरुष’ के सेट पर लगी थी आग, क्या सैफ अली खान है वजह?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सुपरस्टार प्रभास एवं सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। जहां अब बहुत शीघ्र इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में आरम्भ होने वाली है। हाल ही में इस मूवी के सेट पर आग लगी थी जिससे पूरा सेट नष्ट हो गया था। आग लगने की घटना से करोड़ों रुपये की हानि भी हुई थी। जिसके पश्चात् अब इस सूत्रों ने आग लगने के मामले के पीछे किसी षड्यंत्र की आशंका व्यक्त की है। इस फिल्म में सैफ अली खान लंकेश तथा प्रभास प्रभु श्री राम की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पहले दिन फिल्म सेट पर आग कैसे लग सकती है, जबकि पूरी सतर्कता बरती गई थी। यह बहुत चौंकाने वाला मामला है। फिल्म यूनिट के एक मेंबर ने कहा कि इसमें कोई षड्यंत्र दिखाई देता है। सूत्रों का कहना है कि किसी भी अनहोनी को लेकर सतर्कता के सारे उपाय किए गए थे। फिर कैसे आग लग गई? मूवी को लेकर सैफ अली खान के एक बयान पर उठे विवाद के चलते भी कई आशंकाएं व्यक्त की जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर चर्चा करते हुए सैफ अली खान ने कहा था कि इस मूवी में रावण के मानवीय पहलुओं को दिखाने की कोशिश की जाएगी। सैफ के इस बयान पर बहुत हंगामा हुआ था। जिसके पश्चात् उन्होंने अपने इस बयान पर क्षमा भी मांगी थी।

वही इस मूवी की शूटिंग के पहले दिन हुई आग की घटना पर चर्चा करते हुए आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया था, आदिपुरुष मूवी के सेट पर दुर्भाग्यपूर्ण हसदा हुआ। शुक्र है कि सभी सुरक्षित तथा ठीक हैं। मुंबई पुलिस एवं फायर ब्रिगेड के समर्थन के लिए हम धन्यवाद देते हैं।’ बता दे कि आदिपुरुष की लीड अभिनेत्री की अभी तक घोषणा नहीं की गई है।

सुपरस्टार राम चरण की फिल्म में हुई साउथ कोरियन एक्ट्रेस की एंट्री, फैंस में मची भारी खलबली

हॉलीवुड स्टार एलेक बाल्डविन ने शेयर की अपने छठवें बच्चे की तस्वीर

अपनी माँ की तरह ही फिल्मों में अपना जलवा बिखेर कर रंजना ने जीता था फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -