रविशंकर से मिलने पर रामकृपाल ने मोबाइल नेटवर्क से जुड़ी कही ये बात

इस तरह के कष्ट में राजधानी से सटे कई बड़ी आबादी वाले इलाके आज भी हैैं, जहां घर के भीतर मोबाइल की कनेक्टिवटी उपलब्ध नहीं है. फोन आने या फिर करने की स्थिति में लोगों को छत पर जाना पड़ता है. छत के किसी कोने में मोबाइल नेटवर्क मिल पाता है. लेकिन लोगो को अपने फोन के साथ इधर उधर भागना पड़ता है.

पति को मारने की धमकी देकर दो दरोगाओं ने महिला से किया दुष्कर्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह स्थिति पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के मनेर और दानापुर दियारा के कई गांवों की है. 80 हजार से अधिक की आबादी इस समस्या से प्रभावित है. पूर्व केंद्रीय मंत्री व पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव ने इस समस्या के बारे में केंद्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद से बात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा है.

बिजनौर मदरसे में पुलिस ने मारा छापा, हथियारों सहित 6 गिरफ्तार

अपने ज्ञापन में रामकृपाल ने कहा कि पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र की बड़ी आबादी डिजिटल इंडिया का लाभ नहीं ले पा रही है. मोबाइल टावर नहीं होने की वजह से परेशानी है. गांव वालों ने बीएसएनएल सहित कई निजी टेलीकॉम कंपनियों से इस इलाके में मोबाइल टावर लगाने का अनुरोध किया. कुछ कंपनियों के प्रतिनिधि गांव में पहुंचे भी पर पास के गांव स्थित टावर से एरियल दूरी का आकलन वापस चले गए. संकट यह है कि नेटवर्क नहीं रहने की वजह से इंटरनेट से मिलने वाली सेवाओं के लिए उन्हें मनेर या दानापुर जाना पड़ता है. जो कि बहुत दुखद बात है.

सोनाक्षी सिन्हा के घर पुलिस ने दी दस्तक, लाखों की धोखधड़ी का है मामला ?

इंजीनियर के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 27000 रु

कंगना की बहन पायल बोलीं 'अब हिंदुस्तान में रहने से डर लगता है', जानिए माजरा ?

Related News