पीएम मोदी और किसानों के बीच होगा 2019 का चुनाव- हार्दिक पटेल

अहमदाबाद: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को कहा कि यदि देश भर में क्षेत्रीय राजनीतिक दल एकजुट नहीं होते हैं, तो 2019 के बाद कोई चुनाव नहीं होगा. अलीबाग में संभाजी ब्रिगेड महाराष्ट्र के 9वें राज्य सम्मेलन से पहले प्रेस से बात करते हुए पटेल ने कहा, "अगर सरकार मराठा और धांगर समुदाय की मांगों को पूरा करने में विफल रहती है, तो 2019 के लोकसभा चुनाव बीजेपी के लिए अच्छा नहीं होंगे ". 

दिन भर बाजार में हावी रही बिकावली, 340 अंक टूटकर बंद हुआ सेंसेक्स

उन्होंने आगे कहा कि आगामी 2019 लोकसभा चुनाव मोदी और किसानों के बीच एक प्रतियोगिता होगी, उन्होंने कहा, "2019 के चुनावों में, लोग स्वयं मोदी सरकार के खिलाफ लड़ेंगे और मैं भी उनके साथ सड़कों पर शामिल रहूँगा." उन्होंने कहा, "मेरा काम जनता को जागरूक करना है, किसी भी राजनीतिक दल का समर्थन करना नहीं है".

एस्सार स्टील को 42000 करोड़ में खरीदा आर्सेलर मित्तल ने

'मराठा मोर्चा' को एक राजनीतिक नाटक बताते हुए पटेल ने कहा कि हर पार्टी इससे फायदा उठाने की कोशिश करेगी, उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र में शिवाजी स्मारक बनाने के बजाय, सरकार को लोगों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करने पर ध्यान देना चाहिए. इससे पहले पिछले महीने पाटीदार नेता ने सरकारी नौकरियों और शैक्षणिक संस्थानों में पाटीदार समुदाय के लिए ऋण छूट और आरक्षण की मांग करते हुए अनिश्चितकाल की भूख हड़ताल की थी. हालांकि, पटेल ने 19वें दिन अपनी हड़ताल समाप्त कर दी थी और कहा था, "लड़ने और जीतने के लिए जीवित रहना जरुरी था."

खबरें और भी:-

करवा चौथ पर जमकर खरीदिए सोना, कीमतों में आई भारी कमी

महाराष्ट्र से जमा हुआ सबसे अधिक प्रत्यक्ष कर, दिल्ली दूसरे नंबर पर

3 दिन बाद एसबीआई बदलने वाला है यह नियम,ग्राहकों पर पड़ेगा यह असर

 

Related News