पति पत्नी और वो : खत्म हुआ लखनऊ शूटिंग शेड्यूल, वापस लौटीं टीम

बॉलीवुड अभिनता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) द्वारा अभिनीत फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के लखनऊ में शूटिंग का शेड्यूल शनिवार को पूरा हो गया है, वहीं जिसके बाद फिल्म की स्टारकास्ट मुंबई वापस आ गई है और इससे पहले टीम ने केक काटकर इसका जश्न मनाया है. 

बॉलीवुड निर्देशक मुदस्सर अजीज की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो', जो साल 1978 में आई बी.आर चोपड़ा का रीमेक है, बता दें कि इसमें मुख्य महिला किरदारों में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय भी नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि इंटरनेट पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू लखनऊ शेड्यूल के पूरा होने का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं और इसके वीडियो ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. 

ख़ास बात यह है कि नवाबों के शहर में शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन द्वारा कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई थीं, जिसमें वह लखनऊ के स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं और फिल्म की रिलीज की बात के अजय तो 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. यह पहली बार होगा जब भूमि, कार्तिक और अनन्या एक ही फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. 

 

देश-विदेश में काफी धूम मचा रही प्रभास की Saaho, जानें अब तक का कलेक्शन

VIDEO : दूर हुए गिले-शिकवे, सरेआम गले मिले अभिषेक बच्चन-विवेक ओबेरॉय

Chhichhore : तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

Related News