Chhichhore : तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल की रही. वीकेंड पर इस फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स देखने को मिला. तीन दिनों में फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है उम्मीद है जल्दी ही ये फिल्म 50 करोड़ तक पहुंचेगी. आइये बता देते हैं अब तक की कम कमाई. 

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, 'छिछोरे' ने रविवार को 15.50 से 16 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की. इस हिसाब से इस फिल्म ने वीकेंड पर 27.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने केवल तीन ही दिनों में 35 करोड़ रुपये कमा डाले हैं. हर दिन फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. कॉलेज स्टूडेंट्स में फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 7.32 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी. फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 12 करोड़ रुपये की कमाई की. 

फिल्म की कहानी सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के बेटे से शुरू होती है. 'छिछोरे' फिल्म में एक्टिंग के मोर्चे पर मम्मी का किरदार निभा रहे तुषार पांडे, सेक्सा बने वरुण शर्मा और डेरेक के किरदार में ताहिर राज भसीन जमे हैं. वरुण शर्मा ने अपने बोल्ड जोक्स के साथ खूब हंसाने की कोशिश की है. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कैरेक्टर को ठीक-ठाक ढंग से निभाया है. उम्मीद है फिल्म 50 करोड़ तक आराम से पहुँच जाएगी. 

Chhichhore Collection : दूसरे दिन कलेक्शन में हुआ इजाफा, जानें कितनी हुई कमाई

Saaho : 9वे दिन भी प्रभास-श्रद्धा की फिल्म ने की धमाकेदार कमाई

छिछोरे : अच्छे रिस्पॉन्स पर बोले डायरेक्टर, 100 करोड़ी क्लब पर कहा कुछ ऐसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -