VIDEO : दूर हुए गिले-शिकवे, सरेआम गले मिले अभिषेक बच्चन-विवेक ओबेरॉय
VIDEO : दूर हुए गिले-शिकवे, सरेआम गले मिले अभिषेक बच्चन-विवेक ओबेरॉय
Share:

अभिनेता विवेक ओबेरॉय और अभिनेता अभिषेक बच्चन के बीच मनमुटाव जगजाहिर है. विवेक कभी ऐश्वर्या राय संग रिलेशनशिप में थे, वहीं आज ऐश्वर्या राय अभिषेक संग शादीशुदा और खुश जिंदगी बिता रही हैं. अभिषेक-विवेक हमेशा ही एक-दूसरे के सामने आने से बचते रहे हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो सभी को हैरान कर रहा है.

दरअसल, बात यह है कि हाल ही में वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपिनयशिप में गोल्ड मेडलिस्ट पीवी सिंधू के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया गया था. जहां बॉलीवुड के नामी सितारे देखने को मिलें. इस इवेंट में अभिषेक बच्चन अपने पिता सदी के महानायक अमिताभ बच्चन संग पहुंचे थे और विवेक भी अपने पिता सुरेश ओबेरॉय संग नजर आए. 

इस इवेंट में विवेक अपने परिवार संग देखने को मिलें. उनके पिता सुरेश ओबेरॉय भी वहां मौजूद रहे और इवेंट में सुरेश-अमिताभ गले मिलते दिखें तो वहीं विवेक और अभिषेक भी इस दौरान गले मिलें. ख़ास बात यह है कि अभिषेक-विवेक के बीच जैसी बॉन्डिंग दिखी उससे लगा नहीं कि उनके बीच कभी मनमुटाव रहा होगा. कुछ माह पहले विवेक द्वारा एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ा से मीम शेयर किया था, जो कि ऐश्वर्या की निजी जिंदगी से जुड़ा था. विवेक की इस पोस्ट की खूब आलोचना हुई और बाद में उन्होंने इस पर माफी भी मांगी थी. 

बॉयफ्रेंड अली फजल से कब शादी करेंगी ऋचा चड्ढा ? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

जापान में गली बॉय का तहलका, रणवीर बोले- गर्व की बात

चंद्रयान 2 : अनुष्का के बाद पीएम ने दिया सोनम कपूर को जवाब

दुबई में आशा ने काटा केक, कहा- सब गरीब अमीर बन जाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -