Pati Patni Aur Woh Box Office : फिल्म ने पहले ही दिन मारी बाजी, कार्तिक की बड़ी ओपनिंग

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने फैंस के लिए साल के अंत में एक नया तोहफा पति पत्नी और वो लेकर आए हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म बीते दिन 6 दिसम्बर को रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म को पहले ही दिन दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। मुदस्सिर अज़ीज द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन चिंटू त्यागी का किरदार निभा रहे हैं। चिंटू त्यागी की पत्नी और वो के बीच उलझी हुई जिंदगी को देखने के लिए कई दर्शक पहले दिन सिनेमाघर तक पहुंचे थे जिसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफ देखने को मिल रहा है फिल्म ने पहले ही दिन 8.7 से 9 करोड़ रुपये की अच्छी खासी कमाई कर ली है। 9 करोड़ रुपये कमाने के साथ फिल्म पति पत्नी और वो लीड एक्टर कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बन चुकी है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के कलेक्शन के अलावा फिल्म के मुख्य किरदारों की भी काफी तारीफें हो रही हैं। कार्तिक आर्यन ने कानपुर के चिंटू त्यागी की भूमिका बखूबी निभाई है वहीं अपने बॉलीवुड करियर की दूसरी फिल्म में ही अनन्या पांडे की एक्टिंग पहले से बेहतर हो गई है।आपको बता दें कि फिल्म के कलेक्शन के अलावा फिल्म के मुख्य किरदारों की भी काफी तारीफें हो रही हैं। कार्तिक आर्यन ने कानपुर के चिंटू त्यागी की भूमिका बखूबी निभाई है वहीं अपने बॉलीवुड करियर की दूसरी फिल्म में ही अनन्या पांडे की एक्टिंग पहले से बेहतर हो गई है।

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इस फिल्म में आपको चिंटू त्यागी नज़र आएंगे जो कि कानपुर के रहने वाले सरकारी कर्मचारी हैं। आज्ञाकारी चिंटू की शादी वेदिका यानि की भूमि पेडनेकर से हो जाती है। शादी के कुछ दिनों बाद चिंटू की जिंदगी फीकी लगने लगती है तभी उनकी जिंदगी में तपस्या नाम की एक एम्लॉय की एंट्री होती है जिनके आने से चिंटू की जिंदगी में दोबार रंग भर जाते हैं। चिंटू धीरे धीरे तपस्या उर्फ अनन्या पांडे से प्यार करने लगते हैं इसी तरह वो पत्नी और वो के बीच में फंसकर रह जाते हैं। अब चिंटू त्यागी किस तरह दो नाव में सवार होकर हल ढूंढेंगे इस बात का तो आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया 'पानीपत' का जादू, ये रहा पहले दिन का कलेक्शन

शशांक खेतान की अगली फिल्म में नजर आएंगे वरुण धवन, भूमि और कियारा

कार्तिक ने संभाला अनन्या पांडे का पर्स, एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा मजेदार पोस्ट

Related News