दुनिया भर के 100 देशों में अपना धमाल मचाने के बाद इस दिन बांग्लादेश में रिलीज की जाएगी पठान

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मूवी  पठान ने विश्वभर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. तकरीबन चार साल बाद बड़े परदे पर किंग खान की वापसी इतनी ज़ोरदार रही कि पठान हिंदी की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. इसने पिछले तमाम रिकॉर्ड धराशाई  भी कर दिए है. विश्वभर में कमाई करने के बाद अब पठान पड़ोसी मुल्क में रिलीज़ होने के लिए तैयार हो चुकी है. पठान भारत सहित दुनिया के करीब 100 देशो में 25 जनवरी को रिलीज़ कर दी गई थी. फिल्म ने रिलीज़ के दिन से ही दमदार कमाई शुरू कर दी थी. अब तकरीबन साढ़े तीन माह के उपरांत मूवी बांग्लादेश में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. मूवी 12 मई को रिलीज़ की जाने वाली है.

साल 1971 के बाद रिलीज़ होगी पहली हिंदी फिल्म: वर्ष 1971 के बाद पठान पहली हिंदी फिल्म है, जो बांग्लादेश में रिलीज़ की जा रही है. यशराज फिल्म्स ने बांग्लादेश के अथॉरिटीज़ का मूवी की रिलीज़ के लिए शुक्रिया भी अदा कर दी है. यशराज के नेल्सन डिसूजा ने एक बयान में कहा कि बांग्लादेश में शाहरुख खान को चाहने वालों की तादाद बहुत है.

 

बाहुबली को चटाई धूल: पठान ने कई सालों से हिंदी में पहले नंबर पर मौजूद साउथ की मूवी बाहुबली 2 को पीछे छोड़ डाला है. बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन ने 511 करोड़ रुपये की दमदार कारोबार भी किया था.  अब हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवीज में पहले नंबर पर पठान, दूसरे पर बाहुबली 2 और तीसरे पर यश की फिल्म KGF 2 मौजूद है.

फिर बदली शाहरुख़ की फिल्म की रिलीज डेट 2 नहीं बल्कि 29 जून को होगी रिलीज

जान्हवी कपूर के फोन के वॉलपेपर में फैंस को दिखीं श्रीदेवी की झलक

जल्द ही Cannes Film Festival में डेब्यू करने जा रही अनुष्का शर्मा

Related News