टला बड़ा हादसा, एक झटके में 20 हजार फीट नीचे आया यह विमान

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया से इंडोनेशिया जा रहे एयर एशिया के विमान में ऐसी घटना हुई जिससे विमान में सफर कर रहे सभी यात्रियों के होश फाख्ता हो गए. दरअसल टेक ऑफ के 25 मिनट बाद विमान 32,000 फुट की ऊंचाई से 10,000 फुट की ऊंचाई पर उतर आया. खबरों के मुताबिक, विमान कैबिन में प्रेशर घटने के बाद पर्थ लौट आया. विमान में बनी स्थिति के चलते ऑक्सीजन मास्क नीचे आ गए थे और इससे यात्रियों में घबराहट फैल गई थी.

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऑक्सीजन मास्क पहने यात्री काफी डरे हुए लग रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एयर एशिया ने इसके लिए माफी मांगी है और इसकी वजह तकनीकी खामी बताई है. 

ऑस्ट्रेलिया के पैसेंजर ने बताया कि, 'हम समझ ही नहीं पा रहे थे कि फ्लाइट में क्या हो रहा था? प्लेन में इंग्लिश को छोड़कर सारी लैंग्वेज में वॉइस रिकॉर्डिंग्स थीं.' हम सब बस ऊपर वाले से दुआ कर रहे थे की सब ठीक हो जाये.   टीवी चैनल को बताते हुए एक यात्री ने कहा, “स्टाफ के बर्ताव की वजह से यात्री और अधिक घबरा गए. हम उन्हें आश्वासन के लिए देख रहे थे जो हमें मिला नहीं. स्टाफ इतना घबराया हुआ था कि हमारी चिंता बढ़ गई थी.”

 

ब्रिटेन में तबाही मचाएगा ओफलिया, लोगों को दी चेतावनी

ISIS हुआ रक्का में कमजोर

सायकिल से रॉयल पैलेस पहुंचे मार्क रट

Related News