गिरफ्तार होते ही पार्थ ने 4 बार किया 'ममता दीदी' को फ़ोन, लेकिन नहीं मिला कोई जवाब

कोलकाता: पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग (SSC) और पश्चिम बंगाल प्राइमरी एजुकेशन बोर्ड भर्ती घोटाले मामले में अरेस्ट किए गए राज्य के कैबिनेट मंत्री और पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी का अब मेडिकल चेकअप होगा। जिसके लिए अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) एयर एम्बुलेंस के जरिए पार्थ को AIIMS भुवनेश्वर ले जा रही है। वहीं, पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को आज यानी सोमवार को स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

खास बात यह है कि 23 जुलाई को गिरफ्तारी के दौरान कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी को चार बार कॉल किया था, मगर कोई जवाब नहीं मिला। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब भी किसी व्यक्ति को अरेस्ट किया जाता है, तो वह किसी एक व्यक्ति को सूचित कर सकता है। जिसमें परिवार का कोई सदस्य, रिश्तेदार या मित्र हो सकता है। इसी प्रकार पार्थ चटर्जी ने भी राज्य की सीएम ममता बनर्जी को गिरफ्तारी के बारे में बताने के लिए तीन बार अलग-अलग समय पर फोन किया, किन्तु उन्हें केवल ‘कृपया कुछ समय बाद प्रयास करें’ ही जवाब में मिला।

बता दें कि विगत 22 जुलाई को ED ने SSC घोटाले से संबंधित मामले में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के दिग्गज नेता और राज्य के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी के आवास में रेड मारी थी। इस दौरान जांच एजेंसी को 20 करोड़ कैश मिला। इसमें 500 और 2-2 हजार के नोट की गड्डियां शामिल थीं। घंटों पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

ममता बनर्जी से बंग विभूषण पुरस्कार नहीं लेंगे नोबेल विजेता अमर्त्य सेन, सामने आई बड़ी वजह

क्या फिर NDA में जाएंगे ओपी राजभर ? जानिए सुभासपा चीफ का जवाब

अब महबूबा मुफ़्ती को 'राष्ट्रपति' से भी हुई समस्या, पद से हटते ही कोविंद पर लगाए गंभीर आरोप

 

Related News